Pyara Hindustan
National

भगवा टोपी में दिखे राहुल गांधी, BJP नेता बोले- जब होश ठिकाने आएगा, रंग भगवा याद आएगा

भगवा टोपी में दिखे राहुल गांधी, BJP नेता बोले- जब होश ठिकाने आएगा, रंग भगवा याद आएगा
X

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। राहुल गांधी कभी ढोल बजाते नजर आते हैं तो कभी किसी बच्ची को जूता पहनाते दिखाई देते हैं। इस बीच भगवा टोपी पहने राहुल गांधी की एक तस्वीर सामने आई है। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से यह फोटो शेयर की गई तो लोग कई तरह के कमेंट करने लगे। कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भगवा टोपी पहने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तस्वीर साझा कर लिखा गया कि, 'रंग केसरी वीरों का… देश जोड़ेने निकले रणधीरों का।'


BJP में शामिल होने राहुल गांधी

इस तस्वीर पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन पर तंज कसते हुए रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने कहा है, "कल तक भगवा को आतंकवाद से जोड़कर भगवा आतंकवाद की थ्योरी गढ़ने में दिन रात एक करने वाले आज खुद भगवा टोपी पहन रहे हैं.... यही तो है बदलाव"

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा बोले, "जब होश ठिकाने आएगा, रंग भगवा याद आएगा"


जानकारी के लिए बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इस यात्रा को लेकर राहुल गांधी का कहना है कि भारत को बांटा नहीं जा सकता है और नफरत नहीं फैलाई जा सकती है। गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी, इससे पहले यह यात्रा महाराष्ट्र के 5 जिलों में 382 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story