Pyara Hindustan
National

राहुल गांधी की फिर बढ़ीं मुश्किलें, सीएम हिमंता दायर करेंगे राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

राहुल गांधी की फिर बढ़ीं मुश्किलें, सीएम हिमंता दायर करेंगे राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा
X

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को कहा कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अडानी समूह से जुड़े एक ट्वीट को लेकर मानहानि का मामला दायर करेंगे. सरमा ने गुवाहाटी में एक प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि मानहानि का मामला 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुवाहाटी दौरे के बाद दायर किया जाएगा.

बता दे, सीएम हिमंत सरमा ने कहा, राहुल गांधी ने जो कुछ भी ट्वीट किया है, वह अपमानजनक है. प्रधानमंत्री के राज्य से रवाना होने के बाद हम जवाब देंगे. उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से मानहानि का मामला गुवाहाटी में दायर किया जाएगा."

बता दें, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल के वर्षों में पार्टी छोड़ने वाले कुछ नेताओं पर तंज कसते हुए शनिवार को ट्विटर पर अडानी का हवाला देते हुए गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, किरण कुमार रेड्डी और अनिल के. एंटनी के नाम लिखते हुए कहा था, "सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं! सवाल वही है - अडानी की कंपनियों में 20,000 करोड़ रुपये की बेनामी रकम किसकी है?" कांग्रेस छोड़ने के बाद, आजाद ने अपनी पार्टी बनाई, जबकि बाकी बीजेपी में शामिल हो गए. सिंधिया अब केंद्रीय मंत्री हैं और सरमा असम के असम के मुख्यमंत्री हैं.

बता दे, वायनाड से पूर्व सांसद राहुल गांधी के ट्वीट का हवाला देते हुए, सरमा ने पहले ट्वीट किया था, "यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अर्जित अपराध की आय को कहां छुपाया है? और आपने कैसे इतनी बार ओत्तावियो क्वात्रोची को भारतीय न्याय के शिकंजे से बचने दिया? कोई नहीं, हम कोर्ट में मिलेंगे."

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story