Pyara Hindustan
National

राहुल गांधी का नोटबंदी- GST पर अजीबोगरीब बयान, RSS को बताया 21वीं सदी का कौरव, BJP ने किया पलटवार

राहुल गांधी ने पूछा पांडवों ने कभी नोटबंदी और गलत GST लागू की थी क्या ?

राहुल गांधी का नोटबंदी- GST पर अजीबोगरीब बयान, RSS को बताया 21वीं सदी का कौरव, BJP ने किया पलटवार
X

कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक बाद एक ऐसे बयान दे रहे है। जो लोगो को ना सिर्फ हैरान कर रहे है बल्कि समझ से परे है जिसके चलते राहुल गांधी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे। कुरुक्षेत्र में एक जनसभा में बोलते हुए राहुल गांधी ने महाभारतकाल का जिक्र करते हुए GST और नोटबंदी का ऐसा गजब उदाहरण दिया कि वह फिर से लोगो के बीच हंसी का पात्र बन गए।

केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पांडवों ने कभी नोटबंदी की क्या? गलत GST लागू की थी क्या, वो कभी नहीं करते, क्योंकि वो जताते थे कि ये गलत नीति इस धरती के तपस्वियों से चोरी करने का तरीका है। एक तरफ पांच तपस्वी थे जिनके साथ सब धर्मों के लोग थे जैसे भारत जोड़ो यात्रा मोहब्बत की दुकान। पांडवों ने भी नफरत के बाजार में मुहब्बत की दुकान खोली थी।

राहुल गांधी यहीं नहीं रुके उन्होने आरएसएस की तुलना कौरवो से कर दी। राहुल ने कहा कि इक्कीसवीं सदी के कौरव खाकी हाफ पैंट पहनते हैं। हाथ में लाठी लेकर शाखा लगाते हैं। हिन्दुस्तान के कुछ सबसे अमीर अरबपति कौरवों के साथ खड़े हैं। हिन्दुस्तान की दो तीन शक्तियों ने नोटबंदी, जीएसटी लागू की। इन्होंने प्रधानमंत्री का हाथ चलाया। उस समय के अरबपति भी पांडवों के साथ नहीं खड़े थे, इसलिए उन्हें घर से निकाल दिया गया। उन्हें जंगल में रहना पड़ा। मगर उन पांडवों के साथ इस धरती के गरीब, मजदूर और छोटे दुकानदार खड़े थे। ये देश तपस्वियों का देश है।

बीजेपी ने राहुल गांधी के इन अजीबोगरीब बयान पर पलटवार करते हुए उनका मजाक उड़ाया है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सोने से पहले हंसने की खुराक।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story