Pyara Hindustan
National

CM उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसे राज ठाकरे, PM मोदी से की UCC कानून लाने की मांग, औरंगाबाद का भी नाम बदला जाए

CM उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसे राज ठाकरे, PM मोदी से की UCC कानून लाने की मांग, औरंगाबाद का भी नाम बदला जाए
X

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनो खूब सक्रिय नजर आ रहे है। राज ठाकरे बीएमसी चुनावो से पहले उद्धव ठाकरे सरकार के लिए परेशानी का सबब बन चुके है। लेकिन इन सबके बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने कुछ डिमांड रख दी है।

राज ठाकरे ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से समान नागरिक संहिता जल्द से जल्द लाने और जनसंख्या नियंत्रण पर एक कानून लाने का अनुरोध किया है। मनसे प्रमुख द्वारा अपनी अयोध्या यात्रा रद्द करने के बाद आयोजित पुणे में एक रैली में, राज ठाकरे ने कहा कि औरंगाबाद का नाम बदलकर शंभाजीनगर किया जाना चाहिए।

अपनी अयोध्या यात्रा के बारे में बात करते हुए, जिसे उन्होंने हाल ही में रद्द कर दिया, राज ठाकरे ने कहा कि उनके लिए एक जाल बिछाया गया था, जो उनके लाउडस्पीकर के विरोध को पसंद नहीं करते थे। राज ठाकरे ने कहा, "लेकिन मैं इस जाल में नहीं फंसा क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि मेरे मनसे के कार्यकर्ता जेल जाएं।"

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैंने अपने कार्यकर्ताओं को लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाने के लिए कहा, तो राणा दंपत्ति (रवि और नवनीत राणा) ने कहा कि वे मातोश्री में हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। क्या मातोश्री एक मस्जिद है? बाद में शिवसैनिकों और राणा दंपत्ति के बीच क्या हुआ, सभी जानते हैं:

मनसे प्रमुख ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की 'हमारा हिंदुत्व-उनका हिंदुत्व' वाली टिप्पणी पर निशाना साधा और कहा, "यह असली हिंदुत्व, नकली हिंदुत्व क्या है? क्या हम वाशिंग पाउडर बेच रहे हैं?"

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story