Pyara Hindustan
National

राजा भैया ने अखिलेश यादव को ललकारा कहा- कुंडा में कुंडी लगाने में लग जाएंगी सात पुश्ते, सपा ने पांचवे चरण से पहले EC में की शिकायत

राजा भैया ने अखिलेश यादव को ललकारा कहा- कुंडा में कुंडी लगाने में लग जाएंगी सात पुश्ते, सपा ने पांचवे चरण से पहले EC में की शिकायत
X

उत्तर प्रदेश में पांचवे चरण का मतदान होने जा रहा है।लेकिन इससे पहले ही सपा ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। समाजवादी पार्टी ने अब भारत निर्वाचन आयोग से पोस्टल बैलट को लेकर शिकायत की है। सपा ने कहा कि मऊ की चार विधानसभा सीट पर पोस्टल बैलट में कलम से टिक का निशान लगवाया जा रहा है जबकि तीन सीटों पर बैलट पर मोहर लगवाई जा रही है। यह चिंताजनक और गंभीर मामला है।

बता दें कि 27 फरवरी को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान होगा। पांचवें चरण में 12 जिलों की 61 विधान सभा सीटों पर 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। पार्टियों ने यूपी में अपनी सरकार बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है वहीं सपा का पहले चरण के मतदान से शुरु हुआ चुनाव आयोग को श‍िकायत करने का सिलसिला जारी है।

वहीं इस पांचवें चरण में कई सीटे हॉट सीट बन चुकी है। जिसमें प्रतापगढ़ की कुंडा सीट हॉट सीट बन गई है। क्योंकि यहां से बाहुबली रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपनी जनसत्ता पार्टी से चुनावी मैदान में हैं। रघुराज प्रताप सिंह के खिलाफ सपा ने अपना प्रत्याशी गुलशन यादव को उतारा है। यही नहीं अखिलेश यादव ने पहली बार राजा भईया के खिलाफ चुनावी रैली भी की और कहा है कि इस बार जनता कुंडा में कुंडी लगा देगी।

वहीं राजा भइया ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि कुंडा में कुंडी लगाने में सात पुश्ते लग जाएंगी। उन्होने कहा कि कुंडा में कुंडी लगाने वाला इस धरती पर कोई पैदा नही हुआ। उन्होने कहा कि ११ मार्च को हिसाब किताब होगा।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story