Pyara Hindustan
National

नीतीश की राहुल-केजरीवाल से मुलाकात पर बोले रामदास अठावले, विपक्षी दलों का मुकाबला करने के लिए मोदी अकेले काफी

नीतीश की राहुल-केजरीवाल से मुलाकात पर बोले रामदास अठावले, विपक्षी दलों का मुकाबला करने के लिए मोदी अकेले काफी
X

2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को एकजुट करने की कवायद चल रही है। कभी बंगाल की सीएम टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी कांग्रेस लीडर से मुलाकात करती है तो कभी राहुल गाँधी शरद पवार से मुलाकात करते है। अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की है। इसी कड़ी में नीतीश कुमार ने दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की है।



जहां एक तरफ विपक्षी नेताओं की इस मुलाकात पर बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है। दूसरी तरफ रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि इन सबका मुकाबला करने के लिए पीएम मोदी अकेले काफी है।

एएनआई से बातचीत करते हुए अठावले ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एनडीए वास्तव में मजबूत है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार की कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात पर अठावले ने कहा कि विपक्षी दल अगर एक साथ आना चाहे तो आ सकते है। पीएम मोदी अकेले ही उन सभी का मुकाबला करने के लिए काफी है। पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए वास्तव में मजबूत है।

वहीं बीजेपी विपक्षी दलों पर हमलावर हो गई है। सत्ताधारी बीजेपी ने विपक्षी गठबंधन की संभावना को खारिज किया है। बीजेपी के अमित मालवीय ने राहुल और नीतीश की फोटो शेयर कर कहा, 'और ना जाने किस-किस के सामने झुकेंगे नीतीश कुमार'।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story