Pyara Hindustan
National

रणबीर कपूर ने BBC के पत्रकार को दिया करारा जवाब, बॉलीवुड पर हुआ सवाल तो रणबीर कपूर ने उठाया BBC दफ्तर में IT रेड का मुद्दा

रणबीर कपूर ने BBC के पत्रकार को दिया करारा जवाब, बॉलीवुड पर हुआ सवाल तो रणबीर कपूर ने उठाया BBC दफ्तर में IT रेड का मुद्दा
X

रणबीर कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपने करियर में अब तक एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्में दी हैं. फिलहाल वो लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं.

फिलहाल रणबीर कपूर इस फिल्म के प्रोमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक इवेंट से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें बॉलीवुड को लेकर सवाल पूछे जाने पर वो बीबीसी के आईटी रेड का मुद्दा उठाते नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर ने BBC न्‍यूज को किया ट्रोल !

रणबीर कपूर का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि इवेंट के दौरान एक पत्रकार उनसे कहती हैं कि “रणबीर बॉलीवुड का थोड़ा डाइसी चल रहा है.” इसपर रणबीर कपूर तुरंत बोलते हैं, “क्या बात कर रही है पठान की कलेक्शन देखी नहीं तूने?”

वहीं रणबीर से दूसरा सवाल पूछा जाता है उससे पहले वो उस पत्रकार से सवाल करते हैं, “आप कौन से पब्लिकेशन से हो.” जिसपर जवाब में वो कहती हैं, “बीबीसी’. उसके बाद रणबीर हंसते हुए कहते हैं, “बीबीसी न्यूज, अभी तो आपके भी कुछ चल रहे हैं न आजकल. उसका क्या पहले उसका जवाब दो.” रणबीर के सवाल पर वो पत्रकार उनसे कहती हैं, “बताऊंगी आराम से.” तो वहीं रणबीर भी कहते हैं, “तो फिर मैं भी बताऊंगा आराम से.”

कब रिलीज़ होगी फिल्म ?

बहरहाल, अगर बात करें फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की तो इस फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के जरिए परदे पर पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखने वाली है. इस फिल्म में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री दिखेगी. दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे. ये फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अब तक फिल्म के कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिसे काफी पसंद किया गया है.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story