Pyara Hindustan
National

रिपब्लिक TV, अर्णब गोस्वामी के खिलाफ बड़ी राजनीतिक साजिश का हुआ खुलासा, उद्धव के मंत्री अर्णब को भेजना चाहते थे जेल

रिपब्लिक TV, अर्णब गोस्वामी के खिलाफ बड़ी राजनीतिक साजिश का हुआ खुलासा,  उद्धव के मंत्री अर्णब को भेजना चाहते थे जेल
X

रिपब्लिक टीवी और उसके एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी के खिलाफ बड़ी राजनीतिक साजिश का खुलासा हुआ है। विवादों में फँसे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने खुलासा किया है कि रिपब्लिक टीवी के खिलाफ टीआरपी का आरोप राजनीतिक साजिश का एक हिस्सा था। उन्होंने कहा कि पूर्व पुलिस अधिकारी सचिन वाजे महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री एवं NCP नेता अनिल देशमुख के निर्देश पर काम करते थे।




दरअसल इस बारे में ईडी ने पूछताछ के दौरान परमबीर सिंह ने खुलासा किया कि जब उनसे सवाल किया गया कि "जाँच की अवधि के दौरान यह सामने आया कि अनिल देशमुख सीधे सचिन वाजे को निर्देश देते थे। इसके बारे में बताएँ?" इस पर परमबीर सिंह ने कहा, जारी जाँच को लेकर अनिल देशमुख सचिन वाजे के साथ अक्सर मीटिंग करते थे और इस संबंध में उन्हें निर्देश देते थे। इनमें एक प्रमुख मामला TRP केस का भी है। इसके अलावा अनिल परब सहित अन्य मंत्री भी वाजे को निर्देश देते थे।"

टीआरपी को लेकर यह दूसरा खुलासा है, जिसमें रिपब्लिक टीवी और उसके एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी के खिलाफ राजनीतिक साजिश का खुलासा हुआ है। इससे पहले सचिन वाजे ने पूछताछ में ED को बताया था कि अनिल देशमुख रिपब्लिक टीवी प्रमुख गोस्वामी को किसी भी तरह टीआरपी मामले में गिरफ्तार करना चाहते थे।


हालाकि इस पूरे खुलासे के बाद रिपब्लिक टीवी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर इस मामले में जुड़े सभी लोगों की जाँच की माँग की है। रिपब्लिक मीडिया ने कुछ मीडिया घरानों पर इस साजिश में शामिल होने के आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ भी जाँच की माँग की है। रिपब्लिक मीडिया का कहना है कि व्यवसायिक हितों एवं अन्य कारणों की वजह से इस धोखाधड़ी को बढ़ावा दिया।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story