Pyara Hindustan
National

शिवपाल ने की योगी की जमकर तारीफ, कहा 'ईमानदार' और 'मेहनती', चाचा की किस सलाह को अखिलेश ने नहीं दिया तवज्जो...?

शिवपाल ने की योगी की जमकर तारीफ, कहा ईमानदार और मेहनती, चाचा की किस सलाह को अखिलेश ने नहीं दिया तवज्जो...?
X

यूपी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान शिवपाल यादव और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जारी खींचतान एक बार फिर सामने आई. प्रसपा प्रमुख व समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल यादव ने सदन में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और अप्रत्यक्ष रूप से अखिलेश यादव पर निशाना साधा.

समाजवादी पार्टी विधायक शिवपाल सिंह यादव ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करते हुए उन्हें 'ईमानदार' और 'मेहनती' बताया. शिवपाल यादव ने विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा में भाग लेते हुए कहा "उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार और मेहनती हैं, बता दे, शिवपाल यादव द्वारा मुख्यमंत्री की तारीफ किए जाने पर भाजपा सदस्यों ने मेज थपथपा कर उनका स्वागत किया.

बता दे, प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने बृहस्पतिवार को विधानसभा में एकजुटता के बहाने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। कहा कि यदि विपक्ष में बैठे लोगों ने साथ दिया होता तो हम सत्ता में होते और सत्ता वाले विपक्ष में। शिवपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि वह मेहनती हैं।

दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव ने 100 सीटों की मांग की थी, लेकिन सिर्फ उन्हें एक सीट ही दी गई. शिवपाल यादव ने कहा कि अगर उनके लोगों को टिकट मिलता तो अखिलेश आज विपक्ष नहीं सत्ता पक्ष में बैठे होते.

.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story