Pyara Hindustan
National

शिंदे गुट के विधायकों की सुरक्षा की तुलना आदित्य ठाकरे ने आतंकी कसाब से की, कहा- कसाब को भी ऐसी सुरक्षा नहीं दी गई थी

शिंदे गुट के विधायकों की सुरक्षा की तुलना आदित्य ठाकरे ने आतंकी कसाब से की, कहा- कसाब को भी ऐसी सुरक्षा नहीं दी गई थी
X

महाराष्ट्र में शिवसेना में बड़ी बगावत से उठा सियासी तूफान अब भी नहीं थम रहा है। विधानसभा के विशेष सत्र में भी बागियों ने उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना को पटखनी दे दी। बागी विधायक कड़ी सुरक्षा में गोवा से मुंबई लाए गए। उनकी सुरक्षा की तुलना शिवसेना नेता व पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कसाब की सुरक्षा से तुलना कर दी।

बता दे, बागी विधायकों की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पूर्व सीएम व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे ने कहा कि 26/11 मुंबई हमले के जिंदा पकड़े गए आतंकी कसाब को भी ऐसी सुरक्षा नहीं दी गई थी। हमने मुंबई में ऐसी सुरक्षा पहले कभी नहीं देखी। उन्होंने सवाल किया कि ये इतने डरे हुए क्यों हैं? क्या उन्हें कोई भगाकर ले जा रहा है? इतना भय क्यों?

बता दें, पाकिस्तानी आतंकी अजमल कसाब को 2008 के 26/11 मुंबई हमले के दौरान जिंदा पकड़ लिया गया था। बाद में उसे पुणे की येरवडा जेल में फांसी दी गई थी।

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा कि शिंदे गुट के बागी विधायक आज जब विधानसभा में आए तो हमसे आंख नहीं मिला पा रहे थे। ठाकरे ने कहा कि कब तक ये एक होटल से दूसरी होटल में जाते रहेंगे? एक दिन उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाना ही पड़ेगा। तब वहां वो लोगों का कैसे सामना करेंगे?

बता दे, वही महाराष्ट्र में भारी सियासी उठापटक व शिवसेना के दो फाड़ होने के बाद उद्धव ठाकरे नीत अघाड़ी सरकार का पतन हो गया। इसके बाद बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में उनके गुट व भाजपा ने मिलकर नई सरकार बनाई है। शिंदे सरकार सोमवार 4 जुलाई को विधानसभा में विश्वास मत हासिल करेगी। रविवार को विशेष सत्र के पहले ही दिन स्पीकर के चुनाव में शिंदे नीत भाजपा सरकार को बड़ी जीत मिल गई। भाजपा के राहुल नार्वेकर स्पीकर चुन लिए गए हैं।


Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story