Pyara Hindustan
National

ज्ञानवापी मामले पर अज़ाम खान ने रखी अपनी राय, कहा- ये मुद्दा बाबरी मस्जिद से थोड़ा अलग है.....

ज्ञानवापी मामले पर अज़ाम खान ने रखी अपनी राय, कहा- ये मुद्दा बाबरी मस्जिद से थोड़ा अलग है.....
X

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान शुक्रवार 20 मई को जेल से रिहा हुए. अपने घर रामपुर पहुंचने के बाद ही उनसे मीडिया ने बड़ा सवाल पूछ लिया. ज्ञानवापी मस्जिद के मुद्दे पर. आजम खान ने मीडिया को निराश नहीं किया. उन्होंने ज्ञानवापी मामले में अपनी राय दी.

बता दे, ज्ञानवापी विवाद पर आजम खान ने कहा कि ये मुद्दा बाबरी मस्जिद से थोड़ा अलग है, क्योंकि इस पर सुनवाई 2-3 हफ्तों में हुई है और बाबरी मस्जिद का मामला सालों तक चला है। उन्होंने कहा इस पर अभी कुछ भी कहना इस वक्त गलत होगा और मुल्क के माहौल को खराब करने का काम करेगा।

वहीं धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी नेता आजम खान शुक्रवार को सीतापुर से जेल से बाहर आ गए. 27 महीनों से जेल में बंद आजम खान को गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी. आजम खान की रिहाई के दौरान सीतापुर जेल के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी.

आजम खान, सीतापुर से सीधे रामपुर जाएंगे. आजम खान को रिसीव करने के लिए, प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव, सपा विधायक और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और आशू मलिक सीतापुर जेल पहुंचे थे. हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नहीं पहुंचे.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story