Pyara Hindustan
National

सौमित्र खान ने ममता सरकार पर किया हमला, कहा- रोहिंग्याओं को शरण देती है टीएमसी

सौमित्र खान ने ममता सरकार पर किया हमला, कहा- रोहिंग्याओं को शरण देती है टीएमसी
X

पश्चिम बंगाल भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के तृणमूल कांग्रेस में वापसी के कुछ दिनों बाद, भाजपा सांसद सौमित्र खान ने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल होने की अटकलों का खंडन किया है। कई दिनों से यह अटकलें लगाई जा रही थी कि अर्जुन सिंह की तरह सौमित्र भी पार्टी छोड़ सकते हैं। भाजपा सांसद ने आज खबरों का खंडन करते हुए तृणमूल कांग्रेस की आलोचना की। खान ने कहा कि वह टीएमसी में शामिल होने के बारे में तभी सोचेंगे जब ममता बनर्जी और महासचिव अभिषेक बनर्जी टीएमसी छोड़ दें क्योंकि सरकार ने रोहिंग्याओं को शरण दे रखी है।

खान ने आगे हमला करते हुए कहा, "टीएमसी में रोहिंग्याओं को राज्य में लाने की संस्कृति है। इस तरह वे सरकार में खुद को बनाए रखते हैं। अनुपम हाजरा और मैं टीएमसी छोड़ने वाले पहले व्यक्ति थे। उन्होंने कहा कि जिस क्षण ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी टीएमसी से चले जाएंगे, तब मैं सोचूंगा कि क्या करना चाहिए।"

बता दें कि हाल ही में 22 मई को बीजेपी के लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह पार्टी से इस्तीफा दे टीएमसी में शामिल हुए हैं। बीजेपी छोड़ने के बाद अर्जुन ने कहा था कि उनके साथ कई और नेता टीएमसी का दामन जल्द थाम सकते हैं। उन्होंने खासतौर पर सौमित्र खान का नाम लेकर कहा था कि वह बड़े भाई हैं और उनके बारे में वह अभी कुछ नहीं बताएंगे। गौरतलब है कि सिंह 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले में भाजपा में शामिल हुए थे और बैरकपुर लोकसभा से जीत हासिल की थी।



Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story