Pyara Hindustan
National

सलमान खान ने शाहरुख की फिल्म जवान का टीजर किया शेयर, लोगो ने हॉलीवुड फिल्म डार्कमैन की कॉपी बताकर उडाया मजाक

सलमान खान ने शाहरुख की फिल्म जवान का टीजर किया शेयर, लोगो ने हॉलीवुड फिल्म डार्कमैन की कॉपी बताकर उडाया मजाक
X

बॉलिवुड़ एक्टर शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की अनाउंसमेंट की और इसके साथ ही उन्होने फिल्म का टीजर भी शेयर किया। लेकिन जैसै ही सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम से शाहरुख़ की फिल्म जवान का टीजर शेयर किया है। वैसे ही शाहरुख खान ऑडियंस के निशाने पर आ गए।

3 जून 2022 को सलमान द्वारा शेयर किया गया टीजर इंस्टाग्राम पर अब तक लगभग 2.5 मिलियन लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर 13 हजार से ज्यादा लोगों ने अलग-अलग कमेंट भी किए हैं। इस शेयरिंग में सलमान ने शाहरुख खान को टैग भी किया है। इस वीडियो में उन्होंने लिखा, "मेरे जवान भाई तैयार हैं।"



शाहरुख खान की इस फिल्म के टीजर रीलीज के साथ ही वह सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए है। सोशल मीडिया पर लोग 'जवान ' को हॉलीवुड की एक फिल्म की चोरी बता रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख़ की फिल्म जवान के कुछ अंश 1990 में बनी सैम रियानी की फिल्म डार्कमैन से मिलते-जुलते हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं।

अनिल कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि लगता हैं की शाहरुख खान का सारा पैसा दुबई मे लग गया तो अब भारत मे कामाने फिर लौट आये हैं, जवान फिल्म के साथ

सवाल तो यह भी उठ रहे है कि कभी एक-दूसरे को फूटी आँख नहीं सुहाने वाले सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच इतनी जुगलबंदी क्यों? साउथ की फिल्मों से मार खाते बॉलीवुड को बचाने के लिए?

बता दे कि शाहरुख खान ने शुक्रवार को अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की अनाउंसमेंट की और इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का टीजर भी शेयर किया। ये एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे एटली डायरेक्ट कर रहे हैं और गौरी खान इसकी प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु , मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। इसमें शाहरुख के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर अहम किरदार निभा रहे हैं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story