Pyara Hindustan
National

'समाजवादी इत्र' वाले कारोबारी के घर छापेमारी पर संजय राउत का बयान कहा इत्र की खुशबू के बिना कोई राजनीति नहीं कर सकता

समाजवादी इत्र वाले कारोबारी के घर छापेमारी पर संजय राउत का बयान कहा इत्र की खुशबू के बिना कोई राजनीति नहीं कर सकता
X

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और देश के बड़े इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानो पर जीएसटी इंटेलिजेंस की छापेमारी ने यूपी की सियासत में भूचाल ला दिया है। बीजेपी के नेता लगातार समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर हमलावर है। इस बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत का एक चौंकाने वाला बयान भी सामने आया है। संजय राउत ने कहा है कि इस तरह के इत्र की खुशबू के बिना कोई राजनीति नहीं कर सकता।

संजय राउन ने टीवी९ मराठी को दिये गए इंटरव्यू में कहा कि राजनीति में जितने भी बड़े-बड़े लोग हैं, वे इस तरह का महंगा परफ्यूम अपने घर में रखते हैं। लेकिन जब यह किसी और के घर में मिला तो चर्चा में आ गया। 180 करोड़ रुपये का पेपर परफ्यूम लखनऊ, कन्नौज और कानपुर में मिला है। रंगीन। अब इसका राजनीतिकरण किया जा रहा है। गोवा में क्या हो रहा है? उत्तर प्रदेश में क्या होगा? पंजाब में क्या होगा? आप इस परफ्यूम के इस्तेमाल से चुनाव लड़ने और जीतने वाले हैं। राजनीति के हम्माम में हर कोई नंगा है. फिर आप जितना चाहें उतना परफ्यूम लगाएं। जितना अधिक हम बात करते हैं, उतनी ही अधिक गंध आती है।

बता दें कि समाजवादी इत्र को लॉन्च करने वाले इत्र कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानो पर हुई छापेमारी में २०० करोड़ से भी ज्यादा की नकदी बरामद की गई है। जबकि कन्नौज स्थित पीयूष जैन के पैतृक घर से टीम को 19 करोड़ कैश, 10 करोड़ से ज्यादा कीमत का 23 किलो सोना और 6 करोड़ रुपये का चंदन का तेल मिला है। और इसी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।

लेकिन अब संजय राउत ने जो बयान दिया है वह हैरान करने वाला है राउत ने कहा कि हमारे देश में इत्र की राजनीति भी हो सकती है। इस तरह हमारा देश सांस्कृतिक रूप से महान बना है। उत्तर प्रदेश के एक परफ्यूम कारोबारी को हरी झंडी मिल गई है। हर कोई सोचता है कि हमें परफ्यूम बेचना चाहिए क्योंकि हमें महंगा परफ्यूम मिलता है। यह किसका इत्र है? इतने दिनों से राजनीति कौन कर रहा है? इसकी खुशबू अच्छी है। लेकिन राजनीति में हर किसी को परफ्यूम की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि कोई कितनी भी आलोचना करे, इस तरह के इत्र की खुशबू के बिना कोई राजनीति नहीं कर सकता।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story