Pyara Hindustan
National

समीर वानखेड़े के परिवार पर टिप्पणी करना नवाब मलिक को पड़ा भारी, कोर्ट में माफी मांगने के बाद नवाब मलिक हुए ट्रोल

समीर वानखेड़े के परिवार पर टिप्पणी करना नवाब मलिक को पड़ा भारी, कोर्ट में माफी मांगने के बाद नवाब मलिक हुए ट्रोल
X

एनसीपी नेता नवाब मलिक को अपने कारनामो के चलते कल बॉम्बे हाईकोर्ट में माफीनामा देना पड़ा। एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे और उनके परिवार पर टिप्पणी करना नवाब मलिक को भारी पड़ गया। बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक ने हलफनामा दायर बिना शर्त माफी मांगी और कहा कि मेरा ये इरादा नहीं था'।

लेकिन नवाब मलिक के द्वारा कोर्ट में दिए गए इस माफीनामे के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स और बीजेपी नेताओ ने नवाब मलिक की क्लास लगा दी है। बीजेपी नेता मोहित कम्बोज जो लगातार नवाब मलिक पर हमलावर है उनकी तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि अभी तो बहुत बेइज्जत होना बाकी है।

नेशनल कॉन्ग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने एसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के परिवार पर की गई बयानबाजी को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में माफी माँगी है। वानखेड़े के पिता ने मलिक के ख़िलाफ़ मानहानि का केस दायर किया था। इसी केस पर सुनवाई के दौरान नवाब मलिक ने माफी माँगी। मलिक ने कोर्ट को भरोसा दिया हुआ था कि वो वानखेड़े परिवार के खि़लाफ़ कोई बयानबाजी नहीं करेंगे।

लेकिन जिस तरह से बीते कुछ दिनो में नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे और उनके परिवार पर तमाम अपमानजनक टिप्पणियां की है बेबुनियाद और झूठे आरोप लगाए है। शुरु से ही समीर वानखेडे का परिवार और उनके सर्मथक ये कह रहे थे कि समीर वानखेडे ने ऐसा कोई फर्जीवाडा नही किया गया है बल्कि ये एनसीपी नेता नवाब मलिक की समीर वानखेडे को फंसाने के लिए एक साजिश है ताकि वह एनसीबी की जांच को प्रभावित करके अपने दामाद समीर खान को बचा सके। और यही वजह कि अब सोशल मीडिया यूर्जस उन्हे ट्रोल कर रहे है।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story