Pyara Hindustan
National

समीर वानखेडे के खिलाफ नवाब मलिक की साजिश का हुआ पर्दाफाश, मिस्ट्री मैन सैम डिसूजा निकला फर्जी

समीर वानखेडे के खिलाफ नवाब मलिक की साजिश का हुआ पर्दाफाश, मिस्ट्री मैन सैम डिसूजा निकला फर्जी
X

मुम्बई क्रूज ड्रग केस में एनसीबी जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे को फंसाने के लिए जो मनगढंत और झूठी कहानी बुनी गई अब एक - एक उस कहानी के किरदार बेनकाब हो रहे है। पहले नवाब मलिक के झूठ पर्दाफाश हुआ और उसके बाद दस्तावेजो में किए गए फर्जीवाड़े की भी पोल खुल गई। और अब आर्यन खान ड्रग केस में बड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है। एनसीबी के गवाह किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सेल ने हाल ही में इस रेड़ से जुड़ा एक हलफनामा सोशल मीडिया में जारी करते हुए यह दावा किया था कि उनसे किरण गोसावी को किसी सैम डिसूजा से बात करते सुना था। आर्यन खान को आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रूपये की डील हुई थी। आरोप लगाने के बाद एनसीबी गवाह प्रभाकर साइल ने मीडिया को सैम डिसूजा की तस्वीर भी दिखाई थी।

जिसके बाद मिस्ट्री मैन ' सैम डिसूजा ' की तलाश की जा रही थी। लेकिन अब सैम डिसूजा की गुत्थी भी सुलझ गई है। तस्वीर में जो व्यक्ति दिख रहा था। वो अब खुद मीडिया के सामने आ गया है। उसने कहा है कि मेरा नाम सैम डिसूजा नहीं बल्कि हैनिक भरत बाफना है। महाराष्ट्र के पालघर का निवासी निकला, जिसकी प्रोफ़ाइल का नकली पहचान बनाने के लिए दुरुपयोग किया गया था। बाफना के मुताबिक वह कुछ महीने पहले एक प्रभाकर से किसी काम के सिलसिले में मिला था। मेरा किसी डील से कोई लेना देना नहीं है। मैंने पालघर पुलिस स्टेशन में प्रभाकर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है।




पुलिस के मुताबिक, बाफना ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि सेल ने उसकी व्हाट्सएप इमेज और मोबाइल नंबर का इस्तेमाल किया, जिसका इस्तेमाल वह 15 साल से कर रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि सेल ने उन्हें गलत तरीके से सैम डिसूजा के रूप में पेश किया।

बता दें कि किरण गोसावी के कथित रूप से बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने एक हलफनामे में कई दावे किए थे। प्रभाकर ने कहा था कि उनसे किरण गोसावी को किसी सैम डिसूजा से बात करते सुना था। जिसमें आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रूपये लेने की बात कही जा रही थी। बाद में यह मामला 18 करोड़ रूपये में सेटल करने की बात हुई। जिसमे से 8 करोड़ रूपये समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। जिसके बाद उस वक्त एनसीपी नेता नवाब मलिक से लेकर शिवसेना नेता संजय राउत तक प्रभाकर सेल के आरोपो पर एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर को घेरने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। लेकिन अब जब एक एक कर नवाब मलिक के काले कारनामो का पर्दाफाश हो रहा है तो फिलहाल नवाब मलिक गायब नजर आ रहे है।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story