Pyara Hindustan
National

ED के ऐक्शन पर बौखलाए संजय राउत ने किए ट्वीट, कहा- बालासाहेब की शपथ, मर जाऊंगा लेकिन सरेंडर नहीं करूँगा

ED के ऐक्शन पर बौखलाए संजय राउत ने किए ट्वीट, कहा- बालासाहेब की शपथ, मर जाऊंगा लेकिन सरेंडर नहीं करूँगा
X

शिवसेना सांसद संजय राउत के घर सुबह-सुबह ED की टीम पहुंची है. जांच एजेंसी 'पात्रा चॉल लैंड स्कैम केस' में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है. जांच एजेंसी के दो समय पर पूछताछ के लिए हाजिर नहीं होने के बाद ED की टीम संजय राउत के घर पहुंची है. प्रवर्तन निदेशालय की तीन टीमें शिवसेना नेता संजय राउत के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी कर रही हैं. कहा जा रहा है कि ईडी संजय राउत को हिरासत में ले सकती है . साथ ही इस दौरान तमाम शिवसेना कार्यकर्त्ता संजय राउत के आवास के बाहर नारेबाजी भी करते नज़र आये . वही संजय राउत इस दौरान ED की कार्यवाही होने के बावजूद आपने समर्थको को धन्यवाद देने अपनी बालकनी में आये जिसके बाद ED के अधिकारी राउत को अंदर ले गए . वहीं, ED की टीम के पहुंचने के बाद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि मैं मर भी जाऊं तब भी समर्पण नहीं करूंगा क्योंकि बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है.


संजय राउत ने एक के बाद एक की ट्वीट किये. उन्होंने लिखा, "महाराष्ट्र और शिवसेना की लड़ाई जारी रहेगी.' उन्होंने आगे लिखा, 'झूठी कार्रवाई.. झूठा सबूत…मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा..मैं मर भी जाऊं तो समर्पण नहीं करूंगा ."

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, "मेरा किसी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है. यह मैं शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शपथ लेकर कह रहा हूं..बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है.. मैं शिवसेना के लिए लड़ना जारी रखूंगा."

साथ ही एक अन्य ट्वीट में संजय राउत ने अगले एक ट्वीट में लिखा, "जय हो शिवसेना!!! लड़ते रहेंगे.. "

बता दे, शिवसेना नेता संजय राउत के मुंबई आवास पर ED के छापे पर केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "CBI और ED स्वतंत्र काम करती है। इससे राजनीति का कोई लेना देना नहीं है। ऐसी कार्रवाई केवल आज नहीं हुई है। लालू प्रसाद यादव पर भी हुई थी जब हमारी सरकार नहीं थी। "

बता दे, संजय राउत को ED ने 20 जुलाई को समन किया था, लेकिन राष्ट्रपति चुनाव में व्यस्तता की वजह से शिवसेना सांसद पेश नहीं हुए थे. वकीलों के मार्फत उन्होंने 7 अगस्त तक का समय मांगा था.. ED ने गुजारिश को खारिज कर दिया था और और उन्हें दोबारा 27 जुलाई को समन किया था. इस बार भी संजय राउत नहीं पहुंचे और उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए दिल्ली में होने की बात कही. उसके बाद ही ED की संजय राउत के घर पहुंची है.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story