Pyara Hindustan
National

राज ठाकरे के बाद संजय राउत ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- वे हिंदुओं की राजनीति करते है, उनका सम्मान है

राज ठाकरे के बाद संजय राउत ने की सीएम योगी की तारीफ, कहा- वे हिंदुओं की राजनीति करते है, उनका सम्मान है
X

जब से महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना की राहें जुदा हुई हैं, तब से आए दिन शिवसेना सांसद संजय राउत भाजपा पर तीखे हमले करते रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक मीडिया चैनल से हुई बातचीत में उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ की दिल खोलकर तारीफ की। दरअसल संजय राउत से पूछा गया कि यूपी में लाउडस्पीकर को लेकर तेजी से कार्रवाई हो रही है और राज ठाकरे सीएम योगी ती तारीफ कर रहे हैं. इस पर राउत ने कहा कि वह सीएम योगी का बहुत सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ हिंदुओं की राजनीति करते हैं और उन्होंने यूपी में बहुत विकास कार्य किए हैं.

आपको बता दे, अब तक यूपी में धार्मिक स्थलों या अन्य स्थानों पर अवैध रूप से लगाए गए 45,773 लाउडस्पीकर को हटा दिया गया है। वहीं, 58,861 लाउडस्पीकर की आवाज धीमी कराई गई है। योगी सरकार ने हाई कोर्ट के आदेश का पूरी तरह से पालन कराने का निर्देश दिया है।

साथ ही संजय राउत ने आगे कहा कि जब भी वे अयोध्या जाते हैं और यदि इस बीच उनकी सीएम योगी से मुलाकात हो जाती है तो वे बेहद सम्मान और आदर के साथ एक-दूसरे से मिलते हैं. राउत से सीएम योगी की तो जमकर तारीफ की लेकिन राज ठाकरे के नहीं बख्शा. राज ठाकरे को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि वह पहले यूपी के मुख्यमंत्रियों को काफी कुछ ऊल-जलूल कहते थे और उनकी कार्यशैली का मजाक उड़ाते थे


Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story