Pyara Hindustan
National

संजय राउत ने कहा- शिवसेना का केवल विभाजन नहीं, विनाश चाहती है BJP, शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार को बताया "अवैध"

संजय राउत ने कहा- शिवसेना का केवल विभाजन नहीं, विनाश चाहती है BJP, शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार को बताया अवैध
X

महाराष्ट्र में सत्ता गंवाने के बाद उद्धव सेना की तिलमिलाहट लगातार सामने आ रही है। कभी सीएम उद्धव ठाकरे तो कभी शिवसेना के सासंद संजय राउत बीजेपी पर हमलावर होने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है।

अब शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है कि बीजेपी का इरादा ना केवल शिवसेना में फूट डालने का है बल्कि महाराष्ट्र को तीन हिस्सों में बांटने के अपने सपने को साकार करने के लिए पार्टी को पूरी तरह खत्म करने का है। उन्होंने नवगठित एकनाथ शिंदे-देवेंद्र फडणवीस सरकार को "अवैध" करार दिया।



संजय राउत ने कहा कि बीजेपी शिवसेना में विभाजन नहीं करना चाहती, लेकिन वह पार्टी को खत्म करना चाहती है। जब तक शिवसेना मौजूद है, तब तक वे महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में तोड़ने के अपने सपने को साकार नहीं कर सकते। उन्होने कहा कि वह मुंबई को महाराष्ट्र से तब तक मुक्त नहीं कर सकते जब तक समय शिवसेना मौजूद है।

नासिक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए संजय राउत ने शिवसेना के बागी विधायकों पर निशाना साधा और कहा कि वे भले ही घर लौट आए हों, लेकिन शिवसैनिक यह सुनिश्चित करेंगे कि जब भी चुनाव हों तो वे विधानसभा के लिए दोबारा न चुने जाएं। राउत ने कहा कि बागी विधायक पार्टी नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह की अलग-अलग वजह बताते रहे हैं। शिवसेना विधायकों की बगावत के कारण पिछले महीने के अंत में महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story