Pyara Hindustan
National

सत्यपाल मलिक ने पहलवानों के धरने को किया एक्सपोज, कहा - राजस्थान भी आए पहलवान वहां पर है चुनाव

सत्यपाल मलिक ने पहलवानों के धरने को किया एक्सपोज, कहा - राजस्थान भी आए पहलवान वहां पर है चुनाव
X

भारतीय कुश्ती महासंघक के अध्यक्ष और बीजेपी नेता बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का धरना-प्रदर्शन पूरी तरह से एक्सपोज हो चुका है। आंदोलनजीवि राकेश टिकैत के बयानो के बाद अब जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राजस्थान चुनाव का जिक्र करके ये बता दिया है कि ये आंदोलन सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक मकसद के लिए चलाया जा रहा है। पहलवानों के आंदोलन पर सत्यपाल मलिक ने कहा है कि पहले बृजभूषण को हटाएंगे और 2024 में उनका समर्थन करने वालों को। उन्होने पहलवानों से मेरा निवेदन किया कि वो राजस्थान भी आएं क्योकि वहां पर चुनाव है।

दरअसल सोनीपत के मुंडलाना गांव के स्टेडियम में हुई महापंचायत में सत्यपाल मलिक ने पहलवानों के आंदोलन पर कहा कि पहलवानों से मेरा निवेदन है कि वो राजस्थान भी आएं। पहलवानों के साथ हम मिलकर खड़े हैं। उन्होंने बीजेपी को लेकर कहा कि गांव-गांव में बीजेपी की दुर्गति करेंगे और बेटियों का बदला चुनाव में लिया जाएगा। पहलवानों को समर्थन देते रहे तो सरकार माफी मांग कर इनकी मांगे मानेगी।

वहीं किसान नेता गुरनाम सिंह चढुनी ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जो हमारे खिलाड़ी भाई निर्देष करेगे हम उसको फॉलो करेगे। जैसे बीजेपी ने हमें संसद में जाने से रोका ऐसे हम इनको गांव में घुसने से रोक दें। जैसे ये हमारी बेटियों को घसीट घसीट के लेकर गए अगर ये हमारे गांव में घुसे तो हम ऐसे ही इनको घसीट के गांव के बाहर छोड़कर आऐगे। लेकिन सभी को अनुशासन में चलना चाहिए। सभी को मिलकर चलना होगा। ये खिलाडियों का आंदोलन है अगर ये खिलाडी ये कहे कि जाकर सिर कटवाना है तो उसके लिए भी तैयार है।


Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story