Pyara Hindustan
National

पत्रकार अंजना ओम कश्यप को देखकर RJD और JDU कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी, BJP बोली - बिहार में RJD जंगलराज रिटर्न्स?

पत्रकार अंजना ओम कश्यप को देखकर RJD और JDU कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी, BJP बोली - बिहार में RJD जंगलराज रिटर्न्स?
X

बिहार की राजनीतिक हलचल के बीच पटना में मीडियकर्मियों का जमावड़ा लग गया है। इसी कड़ी में आजतक की सीनियर पत्रकार अंजना ओम कश्यप भी रिपोर्टिंग के लिए पटना पहुंची थीं, जहां राजद और जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने उन्हें देखकर नारेबाजी शुरू कर दी। अंजना ओम कश्यप के खिलाफ लोगो ने अंजना मोदी मुर्दाबाद और गोदी मीडिया मुर्दाबाद के नारे लगाए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। अब RJD के ट्विटर हैंडल से भी इस वीडियो को शेयर कर तंज कसा गया है। जिसके बाद आरजेडी के इस ट्वीट पर लोग भड़क गए है।

इसी कड़ी में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस घटना की निंदा करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होने सवाल किया है कि क्या बिहार में सत्ता परिवर्तन के साथ एक बार फिर जंगलराज आ चुका है?

वहीं बिहार आरजेडी की ओर से भी जो ट्वीट किया गया उसको लेकर लोगो का गुस्सा फूट पड़ा है। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और पत्रकार अंजना के पक्ष में ट्वीट कर रहे है। इसी कडी में अनंत विजय नाम के एक युजर ने लिखा कि बेहद शर्मनाक ट्वीट है। इस सोच को बिहार ने पंद्रह साल झेला है। न उदाहरण की आवश्यकता है और न ही विज्ञान की। नाम ही काफ़ी है - राजद ।

फिल्म डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी इस वायरल वीडियो को रिट्वीट करते हुए सवाल उठाया है कि एक महिला पत्रकार के साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा है तो कहां है प्रेस क्लब?

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है लेकिन जब इस वीडियो RJD के ऑफिसियल अकाउंट से शेयर किया गया तो लोग भड़क गये और लोगों ने ने इसे महिला के अभिमान, सम्मान से जोड़ दिया। हालांकि अभी तक इस वीडियो पर राजद के नेताओं की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story