Pyara Hindustan
National

उम्र पर अजित के तंज पर भड़के शरद पवार, कहा- न टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं, मैं फायर हूं

उम्र पर अजित के तंज पर भड़के शरद पवार, कहा- न टायर्ड हूं, न रिटायर्ड हूं, मैं फायर हूं
X

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पार्टी से बगावत के लिए भतीजे अजित पर आज जमकर हमला बोला। अजित पवार के 'रिटायर' होने वाले सुझाव पर उन्होंने कहा कि अभी वो न थके हैं, न रिटायर हो रहे, उनमें अभी आग बाकी है। एनसीपी प्रमुख ने कहा कि वह काम करना जारी रखेंगे क्योंकि पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि वह काम करते रहें।

वही शरद पवार ने अजित पर हमला बोलते हुए कहा कि वो मुझे जो भी कह रहे हैं उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसी के साथ पवार ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शब्दों को दोहराते हुए पवार ने कहा, ''मैं न थका हूं, न रिटायर हुआ, मैं फायर हूं। जल्द ही सभी बागियों को एनसीपी से अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा''।

बता दे, शरद पवार ने भतीजे अजित की सभी बातों का बेबाकी से जवाब दिया। शरद ने कहा, क्या आप जानते हैं कि मोरारजी देसाई किस उम्र में प्रधानमंत्री बने थे? मैं प्रधानमंत्री या मंत्री नहीं बनना चाहता, बल्कि केवल लोगों की सेवा करना चाहता हूं। मैं अभी बूढ़ा नहीं हुआ।

वही प्रफुल्ल पटेल के इन आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कि उन्होंने अपनी बेटी सुप्रिया सुले को सारी शक्तियां दे दी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि "पार्टी कार्यकर्ता चाहते थे कि सुप्रिया सुले राजनीति में आएं, उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। हमने प्रफुल्ल पटेल को 10 साल के लिए केंद्रीय मंत्री पद दिया। वह लोकसभा चुनाव हार गए, उसके बाद भी हमने उन्हें राज्यसभा की सीट दी।"

बता दे, अजित और आठ अन्य एनसीपी विधायकों के महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल में शामिल होने के एक सप्ताह बाद शरद पवार शनिवार को नासिक जिले के येओला में एक रैली करके अपने राज्यव्यापी दौरे की शुरुआत कर रहे हैं। यह बागी पार्टी नेता और मंत्री छगन भुजबल का निर्वाचन क्षेत्र है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story