Pyara Hindustan
National

शिंदे गुट का NCP चीफ शरद पवार पर बड़ा आरोप, MLA केसरकर ने कहा- शिवसेना के विभाजन के पीछे पवार का हाथ

शिंदे गुट का NCP चीफ शरद पवार पर बड़ा आरोप, MLA केसरकर ने कहा- शिवसेना के विभाजन के पीछे पवार का हाथ
X

महाराष्ट्र में सत्ता की लड़ाई भले ही खत्म हो गई है..लेकिन इसके बाद भी सियासी जंग जारी है। आरोप - प्रत्यारोप का सिलसिला भी तेज हो रहा है। अब एकनाथ शिंदे गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने एनसीपी चीफ शरद पवार पर बड़ा हमला बोला है। दीपक केसरकर ने आरोप लगाया है कि शिवसेना के विभाजन के पीछे शरद पवार का हाथ है। इतना ही नही केसरकर ने सवाल किया है कि पवार ने शिवसेना को क्यों तोड़ा और बालासाहेब को प्रताड़ित किया।

दरअसल दिल्ली में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर शिंदे गुट की आज एक बैठक हो रही है। जिसमें दीपक केसरकर भी शामिल हुए। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए दीपक केसरकर ने एक न्यूज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। लेकिन वहीं दूसरी ओर शरद पवार पर निशाना साधा है। उन्होंने आलोचना की कि शिव सैनिक कभी भी शरद पवार से बंधे नहीं रहेंगे। केसरकर ने आरोप लगाया कि शिवसेना के विभाजन के पीछे शरद पवार का हाथ था। केसरकर ने सवाल किया कि पवार ने शिवसेना को क्यों तोड़ा और बालासाहेब को प्रताड़ित किया।

मंगलवार को शरद पवार ने शिंदे समूह का अनुसरण नहीं करने पर लोगों की आलोचना की थी। उन्हें जवाब देते हुए केसरकर ने कहा कि शरद पवार को भी लोगों को बंधक नहीं बनाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि जब महाविकास अघाड़ी सत्ता में थे तो वह एनसीपी का मुख्यमंत्री बनना चाहते थे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story