Pyara Hindustan
National

शिंदे सरकार ने डी कपंनी पर कसा शिकंजा, दाऊद और उनके गुर्गो की संपत्तियों की पहचान कर किया जाएगा सीज

शिंदे सरकार ने डी कपंनी पर कसा शिकंजा, दाऊद और उनके गुर्गो की संपत्तियों की पहचान कर किया जाएगा सीज
X

महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे सरकार ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और डी गैंग पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र सरकार ने राज्य की पुलिस को दाऊद इब्राहिम और उसके गुर्गों की संपत्तियों की लिस्ट तैयार करने का आदेश दिया है। इस आदेश के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने लिस्ट बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सरकार की तरफ से दाऊद इब्राहिम, उसके राइट हैंड छोटा शकील, अनीस इब्राहिम, टाइगर मेमन सहित कई दूसरे गुर्गों की महाराष्ट्र में स्थित संपत्तियों की लिस्ट बनाने को कहा गया है। सूत्रों के मुताबिक, दाऊद और उसके गुर्गों की प्रॉपर्टी को मौजूदा समय में उनके करीबी और रिश्तेदार संभाल रहे हैं। इन संपत्तियों का पता लगाकर उनकी लिस्ट बनाने की तैयारी की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड की इन संपत्तियों से मिलने वाले पैसों का इस्तेमाल भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए किया जा रहा है। इन संपत्तियों से मिलने वाले पैसे को डी गैंग के गुर्गे पाकिस्तान भेजते हैं और वहां से यह पैसा भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए किया जाता है।शिंदे सरकार ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एंड गैंग पर कसा शिकंजा

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story