Pyara Hindustan
National

शिवसेना में पड़ी बड़ी फूट बीजेपी ने ली चुटकी, नितेश राणे ने कहा शिवसेना को 4-5 लोगो ने किया हाईजैक

शिवसेना में पड़ी बड़ी फूट बीजेपी ने ली चुटकी, नितेश राणे ने कहा शिवसेना को 4-5 लोगो ने किया हाईजैक
X

शिवसेना में जारी आंतरिक कलह पर अब बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे और निलेश राणे ने चुटकी ली है। बीजेपी नेता नीतेश राणे कहा है कि राणे सहाब ने शिवसेना छोड़ी तो उद्धव ठाकरे ने रामदास कदम को नेता प्रतिपक्ष बनाया था। और तब वह हमसे ऐसे बात करता था जैसे उनकी कोई जुबान ही ना हो। लेकिन अब रामदास कदम जैसे कई शिवसैनिकों को सोचना चाहिए कि उद्धव ठाकरे आपका कैसे इस्तेमाल करते हैं। जब आप उपयोग से बाहर हो जाते हैं तो आप च्युइंग गम की तरह थूकते हैं। उन्होने कहा कि इसका सबसे अच्छा उदाहरण रामदास कदम ही हैं।



नीतेश राणे ने कहा कि आज मैं रामदास कदम को बताऊंगा कि आज आपके साथ क्या हुआ। आप आज राजनीति में कहीं नहीं हैं और राणे साहब केंद्र में मंत्री हैं। रामदास कदम को इस अंतर पर विचार करना चाहिए। उद्धव ठाकरे अपने जीवन में कभी भी एक व्यक्ति नहीं रहे हैं। उद्धव ठाकरे ने शिवसेना पार्टी का इस्तेमाल अपने हितों के लिए किया है। कई शिवसैनिकों को रामदास कदम की घटना का एहसास होना चाहिए।

रामदास कदम के सवाल पर कि शिवसेना का प्रमुख उद्धव ठाकरे है या फिर अनिल परब ? इस सवाल के जवाब में नितेश राणे ने कहा कि रामदास कदम ने सही सवाल किया है। शिवसेना को उद्धव ठाकरे नहीं चला रहे हैं, बल्कि जो अनिल परब, आदेश बांदेकर, अनिल देसाई, वरुण सरदेसाई की तरह घूम रहे हैं, वे शिवसेना को खत्म करने जा रहे हैं। साधारण और कटु शिवसैनिकों के लिए कोई जगह नहीं बची है। राणे ने यह भी दावा किया कि शिवसेना को चार या पांच ताला बनाने वालों ने हाईजैक कर लिया था।

और ना सिर्फ नितेश राणे बल्कि उनके भाई और बीजेपी नेता नीलेश राणे ने रामदास कदम की आलोचना करते हुए कहा कि राम कदम की हालत न घर का है और न ही घाट का वैसी हो गई है । आपको बता दें कि एक दिन पहले ही शिवसेना के नेता और पूर्व मंत्री रामदास कदम की ओर से प्रेस कांफ्रेस कर अनिल परब पर निशाना साधा था। वरिष्ठ नेता रामदास कदम ने पार्टी में सहयोगी और सरकार मंत्री अनिल परब और उदय सामंत पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के साथ मिलकर पार्टी को खत्म करने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आगे क्या करना है? इसका फैसला वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद करेंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story