Pyara Hindustan
National

शिवसेना MP संजय राउत का गालियों वाला ऑडियो कॉल वायरल, महिला का आरोप- संजय राउत ने दी रेप और मर्डर की धमकी

शिवसेना MP संजय राउत का गालियों वाला ऑडियो कॉल वायरल, महिला का आरोप- संजय राउत ने दी रेप और मर्डर की धमकी
X

शिवसेना सांसद संजय राउत का एक ऑडिया क्लिप सामने आया है। जिसमें संजय राउत एक महिला के साथ फोन पर बातचीत करते हुए ना सिर्फ गाली- गलौज कर रहे है बल्कि धमकी भी दे रहे है। पूरा मामला जमीन से जुड़ा बताया जा रहा है। महिला ने मुंबई के वकोला थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उनपर रेप और हत्या की धमकी देने का आरोप गया है।

महिला का दावा है कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्होंने ईडी के सामने बयान दिया था, ये धमकी का मामला भी उसी पात्रा चॉल जमीन घोटाला से जुड़ा हुआ है जिसमें संजय राउत से पूछताछ हो रही है। महिला ने पुलिस को 70 सेकंड का एक ऑडियो क्लिप भी सौंपा है जिसमें एक पुरुष महिला के साथ गाली-गलौच करते हुए बातचीत कर रहा है। ऑडियो में 27 बार गाली-गलौच हुई है।

महिला ने दावा किया है कि ऑडियो में जिस पुरुष आवाज सुनाई दे रही है, वह शिवसेना के सासंद संजय राउत हैं। जबकि महिला की आवाज उन्हीं की है। पीड़िता ने बताया कि उन्हें कॉल और पेपर के जरिए धमकी दी गई।

जो ऑडियो क्लिप सामने आई है उसमें संजय राउत उस महिला को भद्दी - भद्दी गालियां दे रहे है। फोन रख। अबे फोन रख..मेरे को सिखाएगी तू। तू क्या समझती है मेरे को। मेरे से पंगा मत ले फिर से बता रहा हूं, ये रिकॉर्ड करके रख ले। ये रिकॉर्ड कर और पुलिस में लेकर जाना। मेरे को जमीन के कागज ट्रांस्फर करेगी, या तो पेपर सुजीत के नाम ट्रांसफर करो या मेरे नाम...चल हट। इस तरह की भाषा का इस्तेमाल और साथ ही गाली गलौच भी की गई है।

अब शिवसेना के सासंद संजय राउत का ये ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद संजय राउत मीडिया का सामना करने से भी बच रहे है। उनकी तरफ से फिलहाल इस ऑडियो क्लिप पर कोई सफाई पेश नहीं की गई है। लेकिन वही उनकी टीम का ओर से बयान सामने आया है उसमे कहा गया है कि यहा खबर बोगस है। ऑडियो में आवाज संजय राउत की नहीं, हम कानूनी कार्रवाई करेंगे।

इस ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद अब महाराष्ट्र में एक बार फिर सियासी घमासान शुरु हो चुका है बीजेपी से लेकर शिंदे गुट अब संजय राउत और उद्धव सेना पर हमलावर नजर आ रहा है। बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने इस मामले में पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराने की बात कहीं है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story