Pyara Hindustan
National

संजय राउत के ट्वीट पर भड़की बीजेपी सासंद पूनम महाजन, राउत को दी नसीहत कहा नामर्दों की तरह कार्टून ना दिखाए

संजय राउत के ट्वीट पर भड़की बीजेपी सासंद पूनम महाजन, राउत को दी नसीहत कहा नामर्दों की तरह कार्टून ना दिखाए
X

महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी आमने- सामने है। गठबंधन से शुरु हुई लडाई अब हिंदुत्व तक पहुंच चुकी है। शिवसेना अपने आप बहुल बड़ी हिंदुत्व की पार्टी करार दे रही है तो वही बीजेपी पर बीजेपी सिर्फ सत्ता के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल करती है।

इस बीच शिवसेना सासंद संजय राउत की ओर से एक ट्वीट किया गया है जिसमें शिवसेना और बीजेपी के बीच गठबंधन के शुरुआती संदर्भों को लेकर संजय राउत ने ये ट्वीट किया था। उस ट्ववीट में टाइम्स ऑफ इंडिया में छपा आर.के.लक्ष्मण का एक पुराना कार्टून शामिल किया गया था। लेकिन अब इस ट्वीट पर बवाल शुरु हो गया है। बीजेपी सासंद पूनम महाजन ने राउत के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए संजय राउत को नसीहत देते हुए कहा है कि नामर्दों की तरह कार्टून ना दिखाए।

बता दे कि संजय राउत ने जो ट्वीट शेयर किय़ा उसमें कैरिकेचर में बालासाहेब ठाकरे प्रमोद महाजन को बैठने को कह रहे हैं। लेकिन बालासाहेब ने आगे की कुर्सी पर पैर रख दिए हैं। यह कार्टून प्रमोद महाजन की भेद्यता को दर्शाता है, जो राज्य में शिवसेना के बड़े भाई होने पर सीट बंटवारे का फॉर्मूला तय करने आए थे। संजय राउत ने अपने ट्वीट में एक कैप्शन लिखा था, 'कौन किसकी वजह से आगे बढ़ा? आंखें खोलो…साफ देखो'. इस कैप्शन के साथ उन्होंने जो कार्टून शेयर किया, स्वर्गीय प्रमोद महाजन की बेटी होने के नाते यह बात बीजेपी सांसद पूनम महाजन को खल गई. उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया में जाहिर की।

संजय राउत ने पूनम महाजन के गुस्से को देखते हुए ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया लेकिन वे पत्रकारों से बातचीत में भी ट्वीट के संदेश को दोहराना नहीं भूले कि बालासाहेब ठाकरे ने गठबंधन करके बीजेपी पर उपकार किया था।


'

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story