Pyara Hindustan
National

शिवसेना के बागी MP राहुल शेवाले ने आदित्य ठाकरे पर किया पलटवार, कहा - चुनाव में वर्ली के मतदाता देंगे जवाब, गद्दार कौन ?

शिवसेना के बागी MP राहुल शेवाले ने आदित्य ठाकरे पर किया पलटवार, कहा - चुनाव में वर्ली के मतदाता देंगे जवाब, गद्दार कौन ?
X

शिवसेना दो गुट में बंट चुकी है जिसके बाद से आरोप - प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। आदित्य ठाकरे ने हाल ही में शिंदे गुट के विधायको को गद्दार करार देते हुए पार्टी में आने का ऑफर दे दिया। लेकिन उसके बाद अब शिवसेना के बागी सांसद राहुल शेवाले ने शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे पर बड़ा पलटवार किया है। उन्होने कहा कि गद्दार कौन है इसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में वर्ली के मतदाता देंगे।

राहुल शेवाले ने कहा कि आदित्य ठाकरे निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए थे। उस वर्ली निर्वाचन क्षेत्र में शिवसेना-बीजेपी गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने काम किया है। उन्हें वर्ली के मतदाताओं ने गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में चुना है। भाग्यवान लेकिन क्या उन्हें छोड़कर कांग्रेस और एनसीपी में शामिल होना देशद्रोही को परिभाषित कर सकता है? राहुल शेवाले यानी आदित्य ठाकरे को चेतावनी दी गई है कि वर्ली विधानसभा के मतदाता इसका जवाब देंगे कि आने वाले चुनाव में देशद्रोही कौन है, यह कहते हुए कि इसकी जांच होनी चाहिए। वह मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

हमने 2014 और 2019 में गठबंधन के जरिए चुनाव लड़ा था। लोगों को मोदी के नेतृत्व पर विश्वास था। बालासाहेब के विचार स्वीकृत हुए। मतदाताओं ने हमें दो बार गठबंधन के रूप में चुना। पिछले दो चुनावों में हमने जो किया, वह हम 2024 के चुनाव में करेंगे। हम गठबंधन के तौर पर लोगों से आशीर्वाद लेने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि इस बार हमें 2014 और 2019 के चुनावों से ज्यादा वोट मिलेंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story