Pyara Hindustan
National

शिवसेना नेता दीपाली सय्यद की धमकी किरीट सोमैया की जगह PM मोदी होते तो शिवसैनिक उन पर भी करते हमला

शिवसेना नेता दीपाली सय्यद की धमकी किरीट सोमैया की जगह PM मोदी होते तो शिवसैनिक उन पर भी करते हमला
X

महाराष्ट्र में बीजेपी नेता किरीट सोमैया की कार पर हाल में पथराव किया गया। जिसके बाद किरीट सोमैया ने आरोप लगाया कि शिवसैनिको ने उनकी कार पर पथराव किया है। अब इस घटना का शिवसेना की पदाधिकारी और अभिनेत्री दीपाली सैयद ने समर्थन किया है। लेकिन, इसी के साथ एक विवादित बयान भी दे दिया गया है।

शिवसेना नेता दीपाली सैय्यद ने इस पूरे मामले पर अब टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर किरीट सोमैया की जगह पीएम मोदी भी उस कार में होते तो उन्हे भी नहीं बख्शा जाता। उन्होने कहा कि "बालासाहेब ठाकरे ने हमें सिखाया है – जो चुनौती देता है उसे तोड़ देना चाहिए। अगर उस समय मोदी जी की कार होती तो उस पर भी हमला होता।

शिवसेना की पदाधिकारी दीपाली सैय्यद ने शिवसेना नेताओं द्वारा बीजेपी नेता किरीट सोमैया पर हमले को शिवसेना के खेल के रूप में सही ठहराया। उन्होने अपनी पिछली टिप्पणी दोहराई कि राणा मोदी के बंदर हैं जो अचानक महाराष्ट्र में उतर आए हैं। दीपाली सैय्यद ने कहा कि "हनुमान चालीसा को कहीं भी पढ़ने पर कोई प्रतिबंध नहीं था। लेकिन मातोश्री के सामने ऐसा करने का प्रस्ताव गलत था,। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी कानून-व्यवस्था की स्थिति को खराब करना चाहती है क्योंकि वह राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहती है।

23 अप्रैल को, भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया की कार पर हमला किया गया था क्योंकि उनकी कार मुंबई के खार पुलिस स्टेशन से गुज़री थी। सोमैया राणा दंपत्ति से मिलने के लिए जा रहे थे, जो खार पुलिस स्टेशन के अंदर सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का जाप करने की योजना बना रहे थे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story