Pyara Hindustan
National

सुप्रीम कोर्ट से AAP नेता को झटका, CJI ने ठुकरा दी सत्येंद्र जैन की गुजारिश, CJI बोलें- मैं जज से नहीं कहूंगा कि....

Shock to AAP leader from Supreme Court, CJI rejected Satyendar Jain's request, CJI said - I will not tell the judge that

सुप्रीम कोर्ट से AAP नेता को झटका, CJI ने ठुकरा दी सत्येंद्र जैन की गुजारिश, CJI बोलें- मैं जज से नहीं कहूंगा कि....
X

सुप्रीम कोर्ट से आप नेता सत्येंद्र जैन को बड़ा झटका लगा है. चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया (CJI) डीवाई चंद्रचूड़ ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जस्टिस बेला एम त्रिवेदी की अगुवाई वाली पीठ के समक्ष सूचीबद्ध दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येन्द्र कुमार जैन की जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित करने से इनकार किया. चीफ जस्टिस ने कहा कि संबंधित जज ही इस पर फैसला करेंगे. सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई हुई है, जिसके लिए वह जेल भी जा चुके हैं.

आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन फिलहाल अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर हैं. जेल में रहने के दौरान उनकी कई बार तबीयत भी बिगड़ गई थी. इसी आधार पर उन्हें जमानत मिली है. सत्येंद्र जैन की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी पेश हुए. सिंघवी ने जस्टिस चंद्रचूड़, जस्टिस जेबी पारदीवाला और जस्टिस मनोज मिश्रा की पीठ से गुजारिश की कि जस्टिस त्रिवेदी की अध्यक्षता वाली पीठ के जरिए दिन में उनकी याचिका पर होने वाली सुनवाई को स्थगित किया जाए.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story