Pyara Hindustan
National

DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना का चौंकाने वाला वीडियो, लोगो ने बताया - लाइट, कैमरा, एक्शन और फ्रॉड

DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना का चौंकाने वाला वीडियो, लोगो ने बताया - लाइट, कैमरा, एक्शन और फ्रॉड
X

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ छेड़छाड़ और उन्हे कार से घसीटें जाने की घटना में अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल स्वाति मालीवाल ने जो आरोप लगाए है उसके बाद इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसके बाद छेड़छाड़ का असली सच क्या है इसको लेकर अब सवाल उठने लगे है।

नितिन श्रीवास्तव नाम के ट्विटर युजर ने ये वीडियो ट्वीट किया है कि जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि हाथ उन्होंने ख़ुद कार में डाला और उन्हें घसीटा नहीं गया है। नितिन श्रीवास्तव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये स्वाति मालीवाल का ABP न्यूज़ के साथ मिलकर ये स्टंट किया गया है। स्वाति ने जो कहा वो सफ़ेद झूठ है क्योकि उन्होने खुद कार में हाथ डाला उन्हें घसीटा नहीं गया।इस कार से पहले लगभग 10 और कारों में स्वाति ने हाथ डाला उस रात कोई ना कोई ड्रामा हो इसका प्लान था।

लेकिन अब इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल सोशल मीडिया युजर्स से लेकर बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ चुकी है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए इसे लाइट, कैमरा, एक्शन, फ्रॉड बताया है।

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया युजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। कमलेश शर्मा नाम के युजर ने लिखा है कि मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस को बदनाम करने का पूरा षड्यंत्र रचा है इन लोगों ने कैसे भी हो मोदी सरकार बदनाम होना चाहिए शर्म आती है इन बेहूदा लोगों के ऐसे कारनामों से इन जैसे कारनामों से देश की बहन बेटियां मैं और खौफ पैदा होगा

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने अपने साथ घटी इस दुर्घटना को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि, “कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात Inspect कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की।” उन्होंने आगे लिखा, “जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।” हालाँकि, आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये मामला 19 जनवरी २०२३ की सुबह 3 बजे की है। स्वाति मालीवाल AIIMS के गेट नंबर-2 के पास इंस्पेक्शन कर रही थीं। इसी दौरान शराब के नशे में धुत 47 वर्षीय एक व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की। जब उन्होंने पकड़ने की कोशिश की तो आरोपित ने शीशे को बंद कर उनके हाथ को फँसा दिया और 15 मीटर तक घसीटता रहा। स्वाती मालीवाल ने दावा किया कि वह बच गई वरना उनका हाल भी अंजलि जैसा होता।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story