Pyara Hindustan
National

शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर किया बड़ा हमला, कहा-ममता बनर्जी के निर्देशन में चल रहा था पार्थ सिंडिकेट

शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर किया बड़ा हमला, कहा-ममता बनर्जी के निर्देशन में चल रहा था पार्थ सिंडिकेट
X

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय सक्षम एजेंसी है. उन्हें जांच करने दीजिए। सभी जानते हैं कि पार्थ का सिंडिकेट रैकेट सीएम बनर्जी के निर्देशन में चल रहा था। टीएमसी का मुख्य एजेंडा भ्रष्टाचार है. केवल जनता के धरना के कारण और लोगो का ध्यान भटकाने के लिए ही टीएमसी ने पार्थ को उनके पदों से हटा दिया. साथ ही सुवेन्दु अधिकारी ने कहा की टीएमसी सिर्फ भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण और परिवारवाद की राजनीती करती है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को पार्थ चटर्जी को वाणिज्य और उद्योग सहित कई भारी विभागों के प्रभारी मंत्री के रूप में उनके कर्तव्यों से मुक्त कर दिया। इसके अलावा उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया और तृणमूल कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया है।

बता दे, करोड़ों रुपये के पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग घोटाले के आरोप में पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी दोनों ईडी की हिरासत में है . वही ईडी की छापेमारी में अर्पिता मुखर्जी के दो फ्लैट्स से 51 करोड़ नकद मिले थे . ईडी सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में अर्पिता मुखर्जी ने बताया है कि बरामद की गई पूरी रकम पार्थ की ही है। यही नहीं अर्पिता का कहना है कि मंत्री उसके घर को मिनी बैंक के तौर पर इस्तेमाल करते थे और पूरी रकम को कमरों में बंद रखा जाता था।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story