Pyara Hindustan
National

मुंबई: लाइव कंसर्ट के दौरान सिंगर सोनू निगम के साथ हुई मारपीट, उद्धव गुट के MLA के बेटे के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मुंबई: लाइव कंसर्ट के दौरान सिंगर सोनू निगम के साथ हुई मारपीट, उद्धव गुट के MLA के बेटे के खिलाफ दर्ज हुई FIR
X

मुंबई के चेंबूर इलाके में लाइव कंसर्ट के दौरान बॉलिवुड़ सिंगर सोनू निगम के साथ मारपीट की घटना हुई है। इस मामले में उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे पर मारपीट का आरोप लगा है। इस घटना के बाद देर रात सोनू निगम ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपी के खिलाफ FIR कराई। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पूरी घटना मुम्बई के चेंबूर फेस्टिवल में फिनाले के दौरान हुई जब सोनू निगम परफॉर्म कर रहे थे। पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई गई है उसके मुताबिक उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे ने पहले तो सोनू के मैनेजर सायरा के साथ बदतमीजी की। बाद में जब सोनू निगम स्टेज से नीचे आ रहे थे तो उसने पहले सिंगर के बॉडीगार्ड को धक्का दिया और फिर सोनू को भी धक्का मारा। DCP हेमराज सिंह राजपूत के मुताबिक आरोपी का नाम स्वप्निल फटरपेकर है।

इस घटना के बाद सोनू निगम का बयान सामने आया है उन्होने कहा कि कंसर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे आ रहा था कि एक व्यक्ति स्वप्निल ने मुझे पकड़ लिया। फिर उसने मेरे दोनो साथी हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे। मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा। मैंने शिकायत दर्ज कराई है, ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने के बारे में न सोचें। अगर कुछ लोहे की रॉड पड़ी होतीं तो रब्बानी की मौत हो सकती थी। उसे इस तरह से धक्का दिया गया था। आप वीडियो में देख सकते हैं कि मैं भी गिरने वाला था।

उद्धव ठाकरे गुट की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि यह हमला नहीं है। स्थानीय विधायक का बेटा सोनू निगम के परफॉर्मेंस के बाद उनके साथ सेल्फी के लिए जा रहा था। लेकिन सोनू के बॉडीगार्ड ने उसे नहीं पहचान पाने के कारण रोक दिया। इस पर उनके बीच मामूली हाथापाई हो गई। जिसके कारण एक या दो लोग स्टेज से गिर गए। इस बीच, विधायक की बेटी और ‌BMC की पूर्व पार्षद बीच में आईं और उन्हें रोका। इसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि सोनू निगम ने चेम्बूर पुलिस स्टेशन में विधायक प्रकाश फातेरपेकर के बेटे स्वप्निल फातेरपेकर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। चेम्बूर पुलिस ने सोनू की शिकायत के आधार पर IPC की धारा 341 , 323, 337 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story