Pyara Hindustan
National

सिंघु बॉर्डर पर SKM की मीटिंग के दौरान आपस में भिड़े प्रर्दशकारी

सिंघु बॉर्डर पर SKM की मीटिंग के दौरान आपस में भिड़े प्रर्दशकारी
X

कृषि कानून रद्द होने के बाद संयुक्त किसान मोर्चा की शनिवार को अहम बैठक हुई। उम्मीद ये लगाई जा रही थी इस मीटिंग में आंदोलन खत्म करने पर बड़ा फैसला हो सकता है। हालाकि आंदोलन खत्म करने को लेकर तो कोई फैसला नही हुआ लेकिन कुछ ऐसी तस्वीरें सिंघु बॉर्डर से जरुर सामने आई जिन्हे देखकर यही कहा जा सकता है कि अब ये आंदोलन जल्द ही खत्म होगा।

बता दें कि आज दोपहर सिंघु बॉर्डर पर एक तरफ संयुक्त किसान मोर्चा की मीटिंग चल रही थी लेकिन वही मीटिंग स्थल के बहार ये प्रर्दशनकारी आपस में भिड़ रहे थे जिसकी वीडियो भी सामने आई है। खबर यह है कि किसान संगठनो में आंदोलन खत्म करने को लेकर आपसी सहमति नही बन पा रही है। जहां पंजाब के ज्यादातर किसान संगठन आंदोलन खत्म करने के पक्ष में है तो वही एजेंडाधारी लोग आंदोलन को जारी रखना चाहते है। और शायद यही वजह है कि इस तरह की तस्वीरें सिंघु बॉर्डर से देखने को मिली। जहां इन प्रर्दशनकारियो में आपस में लात घूसे चले है। हाथो में लाठी डंडे लिये ये आंदोलनजीवि नजर आए।


बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा की जो ये बैठक हुई है। इस बैठक में किसानों की कमेटी के लिए 5 नामों पर सहमति बन गई है। अब किसान मोर्चा की अगली बैठक 7 दिसंबर को होगी।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story
Share it