Pyara Hindustan
National

AAP शासित राज्य पंजाब में खालिस्तान के समर्थन में लगे नारे,भड़के कुमार विश्वास बोले - बस अपना एजेंडा पूरा करते रहो

AAP शासित राज्य पंजाब में खालिस्तान के समर्थन में लगे नारे,भड़के कुमार विश्वास बोले - बस अपना एजेंडा पूरा करते रहो
X

पंजाब में आम आदमी पार्टी और भगवंत मान सरकार आने के बाद एक बार फिर से खालिस्तान समर्थक एक्टिव हो गए है। पंजाब के भटिंडा में सरकारी कार्यालय की दीवार पर खालिस्तान समर्थक के नारे लिखे गए। तो वहीं होशियारपुर में खालिस्तान समर्थक रैली निकाली गई, और भारत विरोधी और पंजाब बनेगा खलिस्तान जैसे नारे लगाए गए।

जिसको लेकर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने इस रैली का एक वीडियो शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला उन्होने लिखा कि उसने सही कहा था "धीमें-धीमें लोगों को इन ख़बरों की आदत पड़ जाती है।और वैसे भी चुनाव दूर हों तो वो कर भी क्या सकते हैं।लोगों को लालच में फँसा कर रखो और अपने तय एजेंडे को धीरे-धीरे पूरा करते रहो" इसलिए अब ये सब पोस्ट करने से कोई फ़ायदा नहीं है।

आपको बता दें ये वहीं कुमार विश्वास है जिन्होने पंजाब चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होने बताया था कि पंजाब चुनाव जीतने के पीछे केजरीवाल की क्या मंशा है। कवि कुमार विश्वास ने कहा कि अरविंद केजरीवाल खालिस्तान समर्थक है, वो आदमी सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। कुमार विश्वास ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल हमेशा से ही खालिस्तान के समर्थन में रहे हैं। जब मैं उनके साथ था तो वह मुझे अपनी योजनाओं के बारे में बताते रहते थे। एक दिन उन्होंने मुझसे कहा- मैं या तो पंजाब राज्य का सीएम बनूंगा या फिर आजाद राष्ट्र का पहला पीएम बनूंगा।

बता दें कि पंजाब के होशियारपुर में जो रैली निकाली गई उसमें भारत विरोधी और पंजाब बनेगा खालिस्तान जैसे नारे लगाए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन नारों के पीछे प्रतिबंधित खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस की भूमिका सामने आई है। इसका दावा खुद आतंकी संगठन के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि ये सब राज्य पुलिस की मौजूदगी में हुआ है। अब इस पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भड़क गए है।

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते टाइम्स नाव के डिबेट शो को ट्वीट करते हुए लिखा कि यह अरविंद केजरीवाल का खालिस्तानियों के लिए उधार चुकाने का समय है, क्योंकि खालिस्तान वालों ने ही चुनाव के समय केजरीवाल जी का समर्थन किया था।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story