Pyara Hindustan
National

शिवसेना के संसदीय दल में फूट,पूर्व MP आंनदराव अडसुल ने दिया इस्तीफा, राउत बोले - पैसे से हाईजैक नहीं कर सकते

शिवसेना के संसदीय दल में फूट,पूर्व MP आंनदराव अडसुल ने दिया इस्तीफा, राउत बोले - पैसे से हाईजैक नहीं कर सकते
X

महाराष्ट्र में शिवसेना के भीतर की अंदरुनी कलह खत्म नहीं हुई है। मराठी सियासत की लड़ाई अब दिल्ली के सियासी गलियारों में पहुंच गई है। विधायको की बगावत के बाद अब शिवसेना के संसदीय दल में भी फूट की खबरे सामने आ रही है। विधायकों के बागी होने के बाद उद्धव ठाकरे सांसद बचाने में जुट गए हैं।

इसी कड़ी में शिवसेना के सासंद संजय राउत ने प्रेस कांफ्रेस की बताया है कि हमने उद्धव ठाकरे के आदेश पर राजन विचारे को पार्टी का मुख्य सचेतक बनाने के लिए लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है।

इस दौरान शिवसेना के पूर्व सांसद आंनदराव अडसुल के इस्तीफे को लेकर भी संजय राउत ने बयान दिया उन्होने कहा कि आनंद राव ने इस्तीफा दे दिया है, मुझे पता चला है कि उनके खिलाफ ईडी चल रही थी, उनके आवास पर छापेमारी हुई थी। कई नेताओं पर ऐसा दबाव है ।

बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय राउत ने आरोप लगाया कि बागी विधायकों को पैसे के बल पर खरीदा जा रहा है। शिवसेना बालासाहेब ठाकरे की है, किसी और की नहीं हो सकती। आप इसे पैसे से हाईजैक नहीं कर सकते।

दरअसल महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के बाद भी दल बदलने और इस्तीफो का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में शिवसेना के पूर्व सासंद आनंदराव अडसुल ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अडसुल ने उद्धव ठाकरे को इस्तीफा भेजा है। अडसुल ने अपने लेटर में उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाए है उन्होने कहा है कि मुश्किल समय में पार्टी और नेतृत्व ने उनका साथ नहीं दिया। अब माना जा रहा है कि इस्तीफे के बाद अडसुल शिंदे गुट को समर्थन कर सकते है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story