Pyara Hindustan
National

एसएस राजमोली की फिल्म RRR रिलीज को तैयार। बाहुबली की बड़ी सफलता के बाद कितना दिखाएगी कमाल।

एसएस राजमोली की फिल्म RRR रिलीज को तैयार। बाहुबली की बड़ी सफलता के बाद कितना दिखाएगी कमाल।

एसएस राजमोली की फिल्म RRR रिलीज को तैयार। बाहुबली की बड़ी सफलता के बाद कितना दिखाएगी कमाल।
X

द कशमीर फाइल्स ने इन दिनों पूरे बॉलीवुड में तहलका मचाया हुआ है। इस फिल्म के आगे कोई भी बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी फिल्म टिक नहीं पा रही। जहां एक तरफ द कश्मीर फाइल्स भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है वहीं दूसरी ओर हिंदुस्तान को बहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले नामी डायरेक्टर एसएस राजमोली भी अपनी अगली फिल्म RRR के साथ एक बार फिर से पूरे बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार है।

हाल ही में एसएस राजमोली अपनी फिल्म RRR की स्टारकास्ट के साथ दिल्ली में PVR प्लाजा सीपी में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे। इस फिल्म में लीड रोल में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जुनियर NTR और राम चरण नजर आएंगे। साथ ही इन दोनों सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बना चुकी आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। ये पहली बार होगा जब साउथ इंडस्ट्री के दर्शक बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा आलिया भट्ट को किसी साउथ फिल्म में एक्टिंग करते देखेंगे, और ये आलिया के साथ उनके फैंस के लिए भी एक नया अनुभव होगा। जिसमें वे आलिया भट्ट को सुपरस्टार जुनियर NTR और राम चरण के साथ काम करते देखेंगे।

PVR प्लाजा में एसएस राजमोली की फिल्म RRR के प्रमोशन के दौरान दिल्ली सीपी के PVR प्लाजा का नाम PVRRR रखा गया था। ऐसा इस फिल्म के प्रमोशन के लिए किया गया था। प्रमोशन के दौरान फिल्म के सभी स्टारकास्ट ने वहां मौजूद पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए। एसएस राजमोली कने बताया की उनके लिए इस फिल्म का काफी महत्व है और वह हमेशा ऐसे प्रोजेक्ट्स पर फिल्म बनाना पसंद करते हैं जो कि देशहित में हो और हिंदुस्तान का कल्चर दिखाता हो। इस दौरान सभी ने काफी सारे फनी मूवमेंट्स भी शेयर किए।

जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि उनके लिए फिल्म के दौरान सबसे चेलैंजिग क्या रहा। तो आलिया ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए एसएस राजमोली से भीख तक मांगी थी क्योंकि आलिया को उनकी फिल्म में काम करना था, और इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने तमिल सीखी जो कि काफी चैलेंजिंग रहा। साथ साउथ के सुपरस्टार्स के साथ काम करना उनके लिए बेहद खास और उतना ही कठिन भी रहा। लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान इन सभी ने एक साथ काफी अच्छा समय बिताया। बता दें कि एसएस राजमोली के फिल्म RRR 25 मार्च को पूरे देश में दिखाई जाएगी। बहुबली की बड़ी सफलता के बाद अब एसएस राजमोली की यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है ये भी देखना लाजमी होगा।

Manisha Dhindoria

Manisha Dhindoria

Editor & Reporter


Next Story