Pyara Hindustan
National

सुकेश चंद्रशेखर ने LG को लिखा एक और पत्र, केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर लगाया धमकाने का आरोप, बीजेपी ने कहा- सत्येंद्र जैन को मंत्रिमंडल से करें बर्खास्त

सुकेश चंद्रशेखर ने LG को लिखा एक और पत्र, केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर लगाया धमकाने का आरोप, बीजेपी ने कहा- सत्येंद्र जैन को मंत्रिमंडल से करें बर्खास्त
X

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना को पत्र लिखकर जेल प्रशासन के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पर मानसिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया है. इससे पहले 21 दिसंबर को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के दौरान सुकेश ने आरोप लगाया था कि जेल अधिकारी उन्हें जेल से शिकायत भेजने पर परेशान कर रहे हैं.



'24 घंटे में सबूत मिटाओ, वरना सुसाइड के लिए मजबूर हो जाओगे'

बता दे, मंडोली जेल में बंद सुकेश ने पत्र में लिखा, पिछले हफ्ते सत्येंद्र जैन ने मुझे उनकी मांगों को स्वीकार करने और मेरे कब्जे में उनके खिलाफ सभी सबूत सौंपने का अंतिम अवसर दिया. यह संदेश उन्होंने जेल -14 अधीक्षक राजकुमार के माध्यम से नए साल की पूर्व संध्या पर दिया. जैन ने मुझे इस साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए टिकट देने और पंजाब में रेत खनन के ठेके भी देने की पेशकश की. जिसके बदले में उनके खिलाफ दिए गए सभी बयानों को वापस लेने और सभी चैट, स्क्रीनशॉट और वॉयस रिकॉर्डिंग सौंपने की मांग की.

सत्येंद्र जैन को मंत्रिमंडल से करें बर्खास्त- BJP

वही बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा, "सुकेश चंद्र ने पत्र में CM केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर धमकी देने का आरोप लगाया है. CM केजरीवाल तुरंत सत्येंद्र जैन को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें. हम LG से भी मांग करते हैं कि सत्येंद्र जैन को दिल्ली से बाहर किसी और राज्य की जेल में शिफ्ट किया जाना चाहिए."

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story