Pyara Hindustan
National

सनी लियोनी के गाने 'नाचे मधुबन में राधिका' के बदले जाएंगे बोल। राधा रानी के नाम पर अश्लीलता दर्शाने के लिए MP के ग्रह मंत्री ने किया था विरोध।

सनी लियोनी के गाने 'नाचे मधुबन में राधिका' के बदले जाएंगे बोल। राधा रानी के नाम पर अश्लीलता दर्शाने के लिए MP के ग्रह मंत्री ने किया था विरोध।

सनी लियोनी के गाने नाचे मधुबन में राधिका के बदले जाएंगे बोल। राधा रानी के नाम पर अश्लीलता दर्शाने के लिए MP के ग्रह मंत्री ने किया था विरोध।
X

सनी लियोनी बॉलीलुड की बॉल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। सनी को ज्यादातर फिल्मों में उनके बॉल्ड सीन्स और आईटम नंबर के लिए जाना जाता है। हाल ही में सनी का एक गाना रिलीज हुआ है जिसे लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। इस गाने में राधा रानी का नाम लिया गया है, जिसके चलते मथुरा के साधु-संतों ने सनी के इस गाने पर आपत्ति जताई है साथ ही मध्य प्रदेश के ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी सनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की बात कही है।

सनी लियोनी के इस गाने के बोल हैं, नाचे मधुबन में राधिका, जिसके चलते काफी बखेड़ा खड़ा हो गया। दरअसल इस गाने के जो बोल है उसमें नाचे मधुबन में राधिका पर सनी अश्लील कपड़ों में नजर आ रही हैं जिसे लेकर काफी आपत्ति जताई जा रही है। सोशल मीडिया पर भी सनी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं ट्विटर पर पर #ArrestSunnyLeone का हैशटेक ट्रेंड किया जा रहा है।

अब मथुरा-वृंदावन के संतों और मध्यप्रदेश सरकार की चेतावनी के बाद म्यूजिक लेबल सारेगामा ने विवादित सॉन्ग 'मधुबन में राधिका नाचे' की लिरिक्स बदलने का फैसला लिया है। इसके साथ ही यह बदला हुआ गाना 3 दिन के अंदर सभी प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड कर दिया जाएगा।म्यूजिक लेबल सारेगामा ने यह ऑफिशियल स्टेटमेंट अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है।

इस बयान में लिखा है- "हाल ही मिली प्रतिक्रियाओं और हमारे साथी देशवासियों की भावनाओं का सम्मान करते हुए, हम मधुबन सॉन्ग का नाम और लिरिक्स बदल देंगे। नया गीत अगले 3 दिनों में सभी प्लेटफार्मों में पुराने गाने की जगह ले लेगा।"

Manisha Dhindoria

Manisha Dhindoria

Editor & Reporter


Next Story