Pyara Hindustan
National

सीएम योगी से मुलाकात करने यूपी पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

सीएम योगी से मुलाकात करने यूपी पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, पैर छूकर लिया आशीर्वाद
X

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' हाल ही में रिलीज हुई है। यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसी बीच रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। सीएम हाउस पहुंचे रजनीकांत का स्वागत योगी आदित्यनाथ ने किया जिसके बाद रजनीकांत ने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर आशीर्वाद लिए। इस मुलाकात के दौरान रजनीकांत भावुक हो गए। उन्होंने मुख्यमंत्री को एक संत मानते हुए उनके चरण छुए। हालांकि मुख्यमंत्री उन्हें ऐसा करने से रोकते हुए दिखे। मालूम हो कि रजनीकांत उम्र में सीएम योगी से बड़े हैं। रजनीकांत की उम्र 72 वर्ष है जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की उम्र 51 वर्ष है। ऐसा माना जा रहा है कि सीएम के पैर छूने की वजह उनका संत होना है।

यह तस्वीर आते ही यह सोशल मीडिया में वायरल हो गई। लोगों ने रजनीकांत के संस्कारों के साथ सीएम के एक संत होने से जोड़कर इसे देखा। इसकी तारीफ में यूजर्स ने ट्वीट किए। रजनीकांत को एक संस्कृति को मानने वाला एक नायक बताया।

बता दे, अभिनेता तीन दिवसीय यूपी के दौरे पर हैं। 18-20 अगस्त तक वो यूपी में ही रहने वाले हैं। इस दौरान वे अयोध्या, मथुरा और काशी के मंदिरों में जा सकते हैं और पूजा अर्चना कर सकते हैं।

बता दे, शनिवार दोपहर उन्होंने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ फीनिक्स पलासियो माल की तीसरी मंजिल पर स्थित सिनेमा हाल में जेलर फिल्म देखी।

रजनीकांत इससे पहले साल 2021 में उत्तर प्रदेश आए थे। इस दौरान उन्होंने कुछ स्थानों पर अपनी फिल्म की शूटिंग भी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेलर ने भारत में 8वें दिन 9 करोड़ की कमाई करते हुए अब तक देश में 235 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। अगर दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो जेलर' ने दुनियाभर में 426.7 करोड़ की कमाई कर ली है।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story