Pyara Hindustan
National

दिल्ली मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट लेगा फैसला ? AAP की मेयर उम्मीदवार शैली ओबेरॉय ने दायर की याचिका

दिल्ली मेयर चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट लेगा फैसला ? AAP की मेयर उम्मीदवार शैली ओबेरॉय ने दायर की याचिका
X

दिल्ली में एमसीडी मेयर चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी में टकराव लगातार बढ़ता जा रहा है। अब यह पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है। आम आदमी पार्टी की मेयर पद की उम्मीदवार शैली ऑबरॉय ने मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने कोर्ट से समयबद्ध तरीके से मेयर का चुनाव कराने का आदेश देने की मांग की है।

आम आदमी पार्टी प्रत्याशी शैली ओबेरॉय द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में कहा है कि एमसीडी मेयर का चुनाव समयबद्ध तरीके से हों। उनकी याचिका पर शुक्रवार यानी 26 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने की संभावना है।

दरअसल, एमसीडी मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के छह सदस्यों का चुनाव बार-बार स्थगित हो रहा है। पहले 6 जनवरी को हंगामे और मारपीट की वजह से चुनाव स्थगित हुआ और 24 जनवरी को एक बार​ फिर हंगामे की वजह से ही पीठासीन अधिकारी ने मेयर चुनाव को अनिश्चितकालीन समय के लिए टाल दिया। जिसके बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी नेताओं के बीच ट्विटर वॉर छिड़ा हुआ है। जहां एक तरफ बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर नारेबाजी, बवाल कर मेयर चुनाव रोकने के लिए बदतमीजी और गुंडागर्दी का आरोप लगाया। वहीं AAP उम्मीदवार शैली ओबेरॉय ने बीजेपी पर जान बूझकर चुनाव टालने का आरोप लगाया है।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story