Pyara Hindustan
National

T20 मुकाबले में पाकिस्तान की जीत पर भारत में ही फोड़े गए पटाखे, कांग्रेस , AAP समेत देशद्रोही हुए बेनकाब

T20 मुकाबले में पाकिस्तान की जीत पर भारत में ही फोड़े गए पटाखे, कांग्रेस , AAP समेत देशद्रोही हुए बेनकाब
X

पाकिस्तान की जीत पर हिंदुस्तान में पटाखे फोड़े गए जश्न मनाया गया,भारत की हार ने इन देशद्रोहियो को पहचानने का एक सुनहरा मौका दिया है। कांग्रेस पार्टी से लेकर आम आदमी पार्टी तक पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है विभाजनकारी ताकते। पाकिस्तान की जीत पर राधिका खेरा नेशनल मीडिया कॉरडिनेटर कांग्रेस ने फूली नहीं समा रहीं। उन्होने भारत की हार को भक्तों की हार करार दे दिया।

राधिका की यदि सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जाएँ तो पता चलता है कि वो साल 2020 में विधायकी का चुनाव लड़ चुकी हैं और कॉन्ग्रेस पार्टी की युवा शाखा की राष्ट्रीय सचिव और सोशल मीडिया प्रमुख रह चुकी हैं।

वही क्रिकेटर विरेन्द्र सहवाग और गौतम गंभीर ने भी ट्वीट करके दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल को आईना दिखाते हुए पूछा है कि अगर पाकिस्तान की जीत पर हिंदुस्तान में और खास तौर पर राजधानी दिल्ली में पटाखे फोडे जाते है तो फिर दीपावली पर पटाखों में क्या हर्ज है। आखिर यह पाखंड दिपावली पर ही क्यों किया जाता है।

वही दिल्ली के सीमापुरी की तस्वीरे सामने आई जहां पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लगातार पटाखे छोड़े जा रहे हैं। वीडियो में पटाखे छूटते हुए देखा जा सकता है। सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता शशांक शेखर झा ने इस वीडियो की तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ध्यान आकर्षित कराते हुए कहा कि अगर आपकी सरकार ने दीवाली पर पटाखे छोड़ने के लिए हिन्दुओं को छुआ भी तो अब अदालत में मिलेंगे।

दिल्ली से लेकर श्रीनगर तक कुछ ऐसी ही देश को शर्मशार कर देने वाली तस्वीरे देखने को मिली जो जाहिर तौर देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है। श्रीनगर के एसकेआईएमएस मेडिकल कॉलेज में कश्मीर के एमबीबीएस और पीजी छात्रो ने भारत पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाया। बता दें कि यह वही एमबीबीएस के छात्र है जिन्हे डिग्री भारत सरकार से मिलेगी लेकिन जश्न पाकिस्तान की जीत का।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story