Pyara Hindustan
National

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, दर्शक नहीं आए तो रद्द करने पड़े शो

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, दर्शक नहीं आए तो रद्द करने पड़े शो
X

बॉलीवुड की फिल्मों के बीच इन दिनों रेस चल रही है कि कौन सी फिल्म कितनी बुरी तरह से फ्लॉप होती है। पहले ही शमशेरा,लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन इस साल की सबसे फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है। एक तरफ बड़ी-बड़ी फिल्मों और स्टार्स को थियेटर में रिजेक्ट किया जा रहा है और दूसरी तरफ नई फिल्मों के आने का सिलसिला भी जारी है। तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की फिल्म 'दोबारा' जो शुक्रवार को रीलीज हुई है बॉ़क्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप होती दिखाई दे रही है।

दोबारा के ओपनिंग डे के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने पहले दिन 72 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, शनिवार के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म की कमाई में थोड़ी सी बढ़त देखने को मिली है। दूसरे दिन 'दोबारा' ने 87 लाख रुपये कमाए हैं। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई अब 1.59 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल ने ट्विटर पर खुलासा किया कि दोबारा के शो रद्द हो रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, " दोबारा ने बॉक्स ऑफिस पर एक डिजास्टर शुरुआत की है, फिल्म केवल 2-3% ऑक्यूपेंसी दर्ज कर रही है, जबकि कई शुरुआती शो नो ऑडियंस के कारण रद्द हो रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी बहस छिड़ी हुई है। जहां एक तरफ फिल्म ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म को एक डिजास्टर फिल्म करार दे रहे तो वहीं तापसी पन्नु ने पलटवार करते हुए उन्हे मूर्ख करार दे दिया है।

जिसके बाद केआरके ने इस मामले पर कुछ दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में केआरके ने तापसी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'तुम 100 प्रतिशत सही हो तापसी, आप कितना भी चिल्ला- चिल्लाकर झूठे कलेक्शन्स बताओ, लेकिन पब्लिक को पता है कि असली बिजनेस क्या है। पब्लिक को पता है कि आपकी फिल्म डिजास्टर है और यह पब्लिक की समझ से बहुत दूर की फिल्म है इसीलिए तो पब्लिक देखने ही नहीं गई। आप खुद ही देखो।'

दरअसल फिल्म दोबारा के कलेक्शन को लेकर केआरके ने ट्वीट किया था, "तापसी की फिल्म 'दोबारा' हाउसफुल ऑक्यूपेंसी है। फिल्म ने 8 लाख की भारी कमाई की है।" इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट लेकर हंसल मेहता ने उन्हें निशाने पर लिया कहा कि इंडस्ट्री के लोगों की वजह से ये बने और अब ये उनकी ही पीठ पर लात मार रहे हैं।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story