Pyara Hindustan
National

तमिलनाडु निकाय चुनाव में बीजेपी ने चौंकाया ! DMK और AIADMK के गढ़ में लगाई सेंध

तमिलनाडु निकाय चुनाव में बीजेपी ने चौंकाया ! DMK और AIADMK  के गढ़ में लगाई सेंध
X

देश के पांच राज्यो में हो रहे विधानसभा चुनावो के बीच तमिलनाडु से बीजेपी के लिए अच्छी खबर है। दरअसल बीजेपी ने तमिलनाडु के लोकल बॉडी इलेक्शन में बिना किसी गठबंधन के अकेले लड़ने का फैसला किया था। और अब नतीजो में बीजेपी तीसरी सबसे बडी पार्टी बनकर उभरी है। खास बात यह है कि तमिलनाडु जैसे राज्य में भी पैठ बना रही है।

बता दे कि तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनाव के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों में वोटों की गिनती जारी है। शनिवार को 21 निगमों, 138 नगर पालिकाओं और 490 नगर पंचायतों में 12,607 पदों पर मतदान हुआ था।

बता दें कि अपने दम पर लोकल बॉडी इलेक्शन २०२२ में बीजेपी ने चुनाव लड़ने का फैसला किया। और अब तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। बीजेपी ने चेन्नई के तांबरम में जीत हासिल की, जो अपने गठन के बाद से डीएमके का गढ़ है। इसके अलावा कन्याकुमारी में भी बीजेपी ने जीत हासिल की है।

तमिलनाडु में हाल में संपन्न शहरी स्थानीय निकाय चुनाव जहां सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके बढ़त बनाए हुए है वहीं लोगों को सबसे ज्यादा बीजेपी के नतीजे चौंका रहे हैं। यहां तिरुपार के वार्ड नंबर 9 से बीजेपी उम्मीदवार ने जीत हासिल की है। वहीं करूर जिले में वार्ड नंबर 3 में बीजेपी ने जीत हासिल की। वहीं नागरकोइल निगम में वार्ड नंबर 9 में भाजपा प्रत्याशी को जीत हासिल हुई।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story