Pyara Hindustan
National

केन्द्र सरकार ने अनपढ़ों की जमात बैठा रखी है...केजरीवाल ने विधानसभा में PM मोदी का जिक्र कर जोड़े हाथ

केन्द्र सरकार ने अनपढ़ों की जमात बैठा रखी है...केजरीवाल ने विधानसभा में PM मोदी का जिक्र कर जोड़े हाथ
X

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिलमिलाए हुए है। केजरीवाल लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर उनकी पढाई को लेकर हमला बोल रहे है। कभी वह पीएम को अनपढ़ करार देते है तो कभी झूठा दावा पेश करते है कि पीएम ने गर्व के साथ कहा कि मैं पढ़ा लिखा नहीं हूं।

इन सबके बाद अब दिल्ली विधानसभा में चर्चा के दौरान केजरीवाल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा उन्होने कल खबर चल रही थी कि इंफ्रास्ट्रक्च र से ज्यादा बजट विज्ञापन का है। जबकि इंफ्रास्ट्रक्च र का बजट 20,000 करोड़ रुपये और विज्ञापन का 550 करोड़ रुपये है। ऊपर से नीचे तक अनपढ़ों का जमावड़ा है।

उन्होंने कहा मंगलवार को कहा कि आज दिल्ली का बजट सदन में पेश किया जाना था। लेकिन केंद्र ने उस पर रोक लगा दी और हम आज (मंगलवार) बजट पेश नहीं कर सके। यह केवल संवैधानिक संकट नहीं है, यह संविधान पर हमला है। केजरीवाल ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि वह झुक गए है। और लड़ना नहीं चाहते है। लड़ाई से कुछ हासिल नहीं होता सिर्फ बर्बादी होती है।

अरविंद केजरीवाल ने बजट पर ट्वीट कर लिखा कि आज दिल्ली का बजट पेश किया जाएगा। दिल्ली के सब लोग आज मनीष सिसोदिया को बहुत मिस कर रहे हैं, पर उनके काम रुकने नहीं देंगे। उनके द्वारा शुरू किए गए सभी काम दोगुनी स्पीड से किए जाएंगे।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story