Pyara Hindustan
Entertainment

'द कश्‍मीर फाइल्‍स' ने ₹200 करोड़ का आंकड़ा किया पार,अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी तोड़ा रिकॉर्ड

द कश्‍मीर फाइल्‍स ने  ₹200 करोड़ का आंकड़ा किया पार,अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी तोड़ा रिकॉर्ड
X

द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिल रहा है। द कश्मीर फाइल्स ने २०० करोड़ की कमाई का आंकडा पार कर लिया है। विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म वर्किंग डेज मे भी जिस तरह से डबल डिजिट में कमा रही है, वो काबिल-ए- तारीफ है।

द कश्मीर फाइल्स के लेटेस्ट कलेक्शन की अगर बात की जाए तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि द कश्मीर फाइल्स ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। इसने फिल्म सूर्यवंशी के लाइफटाइम बिजनेस को पार कर लिया है। ये पोस्ट पैनडेमिक में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 19.15 करोड़ , शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड, सोमवार को 12.40 करोड़, मंगलवार को 10.25 करोड़ , बुधवार को 10.03 करोड़ कमाए। फिल्म का कुल कलेक्शन ₹ 200.13 करोड़ पहुंच गया है।

फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की अगर बात की जाए तो पहले ही कश्मीर फाइल्स का वर्ल्डवाइड कलेक्शन २०० करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनी हुई है। फिल्म का लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन २२८ करोड़ ८५ लाख रुपये हो चुका है। हर रोज बीते दिन के साथ फिल्म का कलेक्शन बढ़ रहा है जिसको लेकर देश में एक तबका ऐसा भी जो बौखलाया हुआ है।

वहीं कश्मीर फाइल्स को जहां एक तरफ देश और दुनिया से सरहाना मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म पर प्रोपेगेंडा फैलाने के आरोप भी लग रहे है। इसी कड़ी में कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर रामपुर में एक शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल सपा के नेता विक्की राज द्वारा ये शिकायत दर्ज कराई गई है।शिकायत में कहा गया है कि ये फ़िल्म मुस्लिम समाज को भावनाओ को आहत करने के उद्देश्य से बनाई गई है। फिल्म्स को लेकर कई तरह के आरोप लगाए गए । मांग की गई कि इस फिल्म को तुरंत बैन किया जाए

जिसको लेकर फिल्म के डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने जवाब दिया है उन्होने ट्वीट करते हुए लिखा कि हर रोज एक नई जंग है। उन्होने कहा कि ये सब कराया जा रहा है। ताकि किसी तरह इस वीकेंड पर लोग फ़िल्म ना देख पाएँ। हमें सब पता है। लेकिन किसी और दिन बात करेंगे।



Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story