Pyara Hindustan
National

'द कश्मीर फाइल्स' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ के पार, विवेक अग्निहोत्री ने अखिलेश यादव को दिया करारा जवाब

द कश्मीर फाइल्स का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ के पार, विवेक अग्निहोत्री ने अखिलेश यादव को दिया करारा जवाब
X

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की आंधी थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म दूसरे हफ्ते में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने कई बड़ी फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ दिये है। ११ वें दिन की कमाई के साथ ही इस फिल्म ने २०० करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बता दें कि फिल्म नेअपनी वर्ल्डवाइड कमाई में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- द कश्मीर फाइल्स सेंसेशनल है. दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ट्रेंड कर रही है. पोस्ट पैनडेमिक एरा में हाईएस्ट ट्रेंड करने वाली फिल्मों में 'द कश्मीर फाइल्स' शामिल हो गई है। 'द कश्मीर फाइल्स' ने सूर्यवंशी, 83 और स्पाइडरमैन को ओवरटेक कर लिया है।

फिल्म में तमाम कलाकारो की शानदार परफॉर्मेंस पर डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, भाषा सुंबली जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। हालाकि फिल्म को लेकर लगातार सवाल उठ रहे है कि कोई इसी एजेंडा बता रहा है तो अखिलेश यादव जैसे नेता लखीमपुर खीरी जैसी फिल्म बनाने की वकालत कर रहे है। जिस पर विवेक अग्निहोत्री ने जवाब दिया है कहा है कि आतंकवाद अब व्यवसाय बन गया है 'द कश्मीर फाइल्स' से एक्सपोज किया तो बुरा लगा।

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि आने वाले समय में देश के विभाजन और आपातकाल पर भी फिल्म बनाएंगे। विवेक से मिलने वालों में शरद के घर रिश्तेदार कुसुम अग्निहोत्री और राजेश अग्रवाल भी मौजूद रहे। सैनिकों पर लगने वाले बर्बरता के झूठे आरोपों का भी फिल्म के माध्यम से खुलासा किया गया है। इसलिए कुछ लोगों को बुरा लग रहा और वे परेशान हैं।पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सालों से दबी सच्चाई को फिल्म के माध्यम से सामने लाने का प्रयास किया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान कि गोधरा और लखीमपुर कांड पर भी फिल्म बननी चाहिए पर विवेक ने कहा कि ये लोग तो राजा हैं और हम रंक। जरूरत है तो खुद ही फिल्म बना लें।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story