Pyara Hindustan
National

खत्म हुआ दर्शकों का इंतजार, आज से 'आजतक' पर "ब्लैक एंड व्हाइट" शो को होस्ट करेंगे सुधीर चौधरी !

खत्म हुआ दर्शकों का इंतजार, आज से आजतक पर ब्लैक एंड व्हाइट शो को होस्ट करेंगे सुधीर चौधरी !
X

दर्शको का इंतजार खत्म हुआ वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी आज एक नए चैनल एक नए शो के साथ आपकी टीवी स्क्रीन पर नजर आने वाले है। कई दिनों के बाद सुधीर चौधरी को अपने शो का नाम मिल गया है। इसका नाम "ब्लैक एंड व्हाइट " होगा जो आजतक पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस ख़ास शो को सुधीर चौधरी होस्ट करेंगे।

इस शो का नाम और समय तय करने को लेकर पिछले कई दिनों से कवायद चल रही थी। सुधीर चौधरी ने 'आजतक' पर अपने नए शो का नाम तय करने के लिए अपने प्रशंसकों से उनकी राय भी मांगी थी। इसके लिए बुधवार की शाम सात बजे 'आजतक' की ओर से ट्विटर स्पेस भी आयोजित किया गया था।

'आजतक' चैनल पर अपने नए शो का नाम तय करने के लिए सुधीर चौधरी द्वारा मांगी गई प्रशंसकों से राय के तरीके को भी लोगों ने खूब पसंद किया था और उन्हें बड़ी संख्या में चैनल के नाम भेजे थे। सुधीर चौधरी के नए शो का नाम क्या हो, इस पर दर्शकों ने दिए तीन लाख से ज्यादा सुझाव दिए थे।

बता दें कि सुधीर चौधरी ने कुछ दिन पहले जी ग्रुप के हिंदी न्यूज चैनल 'जी न्यूज' के एडिटर-इन-चीफ और सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अब 'इंडिया टुडे' ग्रुप के साथ नई पारी शुरू की है। उन्होंने इस ग्रुप के हिंदी न्यूज चैनल 'आजतक' में बतौर कंसल्टिंग एडिटर जॉइन किया है। सुधीर चौधरी 'जी न्यूज' में रहते हुए चैनल के लोकप्रिय शो 'डीएनए' (DNA) को होस्ट करते थे। अब देखना है आजतक पर "ब्लैक एंड व्हाइट" शो जनता को कितना पसंद आता है। हालाकि सुधीर की तरफ से अपील की गई है कि इस शो को दर्शक देखे और व्यूवरशिप का रिकॉर्ड बनाए।

Shipra Saini

Shipra Saini

News Anchor


Next Story