Pyara Hindustan
National

राजस्थान में राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा का हो रहा जमकर विरोध, 'राहुल गाँधी गो बैक' नारे के साथ ग्रामीण कर रहे स्वागत

राजस्थान में राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा का हो रहा जमकर विरोध, राहुल गाँधी गो बैक नारे के साथ ग्रामीण कर रहे स्वागत
X

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का मंगलवार राजस्थान में 9वाँ दिन है। राज्य में सवाई माधोपुर जिले में खंडार के जीनापुर से शुरू हुई यह यात्रा आज 22.4 किलोमीटर का सफर तय ​करेगी। इस बीच दौसा पहुँचने से पहले राहुल की 'भारत जोड़ो यात्रा' का विरोध करने की खबर सामने आई है। दौसा जिला मुख्यालय पर सड़कों के किनारे और पुलिया के नीचे कई जगहों 'राहुल गाँधी गो बैक' के नारे लिखे गए हैं।

वहीं, दौसा के बाँदीकुई विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों ने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे से जयपुर के लिए निकल रहे हाईवे पर श्यामसिंह पुरा और द्वारापुरा के मध्य कट की माँग की है। उन्होंने कांग्रेस विधायक जी आर खटाणा को चेतावनी दी है कि अगर उनकी माँगों को समय रहते पूरा नहीं किया गया तो वे मिलकर राहुल गाँधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का विरोध करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की यात्रा के बीच में आने वाली दीवारों पर काली स्याही से लिखा है, "राहुल गाँधी GO BACK, जितेंद्र मेघवाल को न्याय दो। कार्तिक भील को न्याय दो। इंद्र कुमार मेघवाल को न्याय दो। ओमप्रकाश रैगर को न्याय दो।"

बता दें कि राजस्थान में कॉन्ग्रेस सांसद राहुल गाँधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा, उनके पति रॉबर्ट वाड्रा और उनकी बेटी मिराया वाड्रा भी नजर आईं।

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story