Pyara Hindustan
National

इसुदान गढ़वी को CM फेस घोषित होते ही गुजरात AAP में पड़ी फूट, AAP नेता इंद्रनील राजगुरु कांग्रेस में हुए शामिल

इसुदान गढ़वी को CM फेस घोषित होते ही गुजरात AAP में पड़ी फूट,  AAP नेता इंद्रनील राजगुरु कांग्रेस में हुए शामिल
X

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मैदान सजते ही सियासी दलों ने जोर आजमाइश तेज कर दी है. इस बीच गुजरात में आम आदमी पार्टी को झटका लगा है. आप नेता इंद्रनील राजगुरु ने आप को छोड़कर कांग्रेस में वापसी की है. पूर्व विधायक है इंद्रनील राजगुरु, पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के खिलाफ भी राजकोट से चुनाव लड़ चुके हैं. वह पहले कांग्रेस में ही थे, लेकिन नाराज होकर अरविंद केजरीवाल की आप में शामिल हो गए थे.

इसुदान गढ़वी को CM फेस घोषित होते ही गुजरात AAP में पड़ी फूट, AAP नेता इंद्रनील राजगुरु कांग्रेस में हुए शामिल

पूर्व विधायक और राष्ट्रीय संयुक्त सचिव आप इंद्रनील राजगुरु एआईसीसी गुजरात प्रभारी डॉ रघु शर्मा और गुजरात नेताओं की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुए हैं. इंद्रनील पहले कांग्रेस में थे और कुछ समय पहले ही आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे. इंद्रनील 2012 से 2017 कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं. इंद्रनील की कांग्रेस में घर वापसी आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका माना जा रहा है.

वहीं राजगुरु ने कहा, "मुझे हमेशा लगता था कि भाजपा देश के लिए एक बुरी पार्टी है और उसे गुजरात में हराना ज़रूरी है. इसलिए मैं आप में गया था ताकि भाजपा को हरा पाएं. लेकिन मैंने पाया कि जैसे भाजपा लोगों को मूर्ख बनाती है वैसे ही आप भी लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश करती है."

केजरीवाल से नाराज़ हुए इंद्रनील राजगुरु?

अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को इसुदान गढ़वी को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया था. इसके बाद ही इंद्रनील ने आम आदमी पार्टी को अलविदा कह दिया. आप ने इंद्रनील को राष्ट्रीय महामंत्री बनाया था.

Rani Gupta

Rani Gupta

News Reporter


Next Story